मैं एक घातक दुर्घटना से बच गया: आशीष शर्मा

1 min


Jyothi Venkatesh

जब अभिनेताकोईभूमिका निभाने का निर्णय लेते हैं जिसमें एक्शन दृश्यों का एक सेट होता है, तो सुरक्षा का एक स्वाभाविक जोखिम सामने आता है। आशीष शर्मा, जो कई फिल्मों और टेलीविज़न शो में अपने स्टंटकरते हुए नज़र आते हैं, वहचंगद्रगुप्तमौर्याकेसेटपरहुईऐसीहीएकघटनाकोयादकरतेहै |

आशीष बताते हैं, ”मैं एक संरचना के शीर्ष पर था, जो लगभग 20-30 फीट ऊंची थी और मैं एक रस्सी सेदूसरी इमारत तक झूल रहा था, जो लगभग 50 फीट दूर थी। एक हवा का झोंका बहुत तेज़ी से आया और हम इसकी गति का अनुमान नहीं लगा सकते थे। एक बार जब मैंने ग्लाइडिंग करना शुरू किया, तो मुझे आवश्यक गति से अधिकतेजीप्राप्त हुईऔर जितना संभव हो उससे भी ज़्यादा तेजी से फिसल गया। मैंने दीवार की एक ईंट में सीधे टक्कर मार दी, लेकिन सौभाग्य से मैंने अपने पैरों की मदद से टकराव से बचने में कामयाब रहा। घटना के बाद, मैं 15-20 मीटर तक मध्य हवा में लटक रहा था जब तक कि टीम मुझे सुरक्षित रूप से नीचे लाने में कामयाब नहीं हुई। सेट पर मौजूद सभी लोग सदमे की स्थिति में थे ।”

यह शो बताता है कि कैसे चंद्रगुप्त मौर्य अपने मुख्य सलाहकार, चाणक्य के कुशल मार्गदर्शन में मौर्य साम्राज्य की स्थापना के लिए अपने रास्ते में कई बाधाओं को पार करते हैं। यह वर्तमान में दंगल टीवी पर रात10:30:00 बजेप्रसारित होता है।

SHARE

Mayapuri