मुझे कर्णसंगिनी’ के लिये तैयार होने में डेढ़ घंटे लगते हैं- आशिम गुलाटी

1 min


स्टारप्लस ‘कर्णसंगिनी’ के साथ अपने दर्शकों के लिये एक और अनूठा जोनर मायथोलॉजी-रोमांस लेकर आया है। महाभारत की पृष्ठभूमि पर बनी, यह एक बेहतरीन प्रेम कहानी है। ‘कर्णसंगिनी’ सुतपुत्र कर्ण और उनकी संगिनी उरुवी की एक अनकही प्रेम कहानी है।

पहली बार आशिम गुलाटी मायथोलॉजिकल जोनर में काम कर रहे हैं और इसका हिस्सा बनकर वह बेहद खुश हैं। वह सुतपुत्र कर्ण की भूमिका निभा रहे हैं और वह इस प्रसिद्ध किरदार को निभाने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। वह कहते हैं, ‘‘मुझे कर्ण बनने में डेढ़ घंटे का समय लगता है। उसका लुक वाकई काफी अलग है, उसके कपड़ों से लेकर उसके बालों और मेकअप तक। चूंकि, मैं चाहता था कि मेरा लुक वास्तविक नजर आये, तो मैं स्पेशल इफेक्ट्स पर भरोसा करने की बजाय, अपने सीने पर ‘सूर्यकवच’ पहनता हूं। यह ‘सूर्यकवच’ सिलिकॉन का बना है और हर दिन नया बनाया जाता है। इस पूरी प्रक्रिया में 45 मिनट का समय लगता है, इसके बाद ही मैं अपने बालों को संवारने जाता हूं और मेकअप करता हूं। मेरे कपड़े और ज्वैलरी वाकई बहुत भारी हैं और इसकी वजह से तैयार होने में काफी समय लगता है, लेकिन जो परिणाम आता वह वाकई इसके लायक होता है।’’

उन्होंने हंसते हुए आगे कहा, ‘‘यह पहली बार है कि मुझे अभिनेत्री तेजस्वी (जोकि उरुवी की भूमिका निभाने वाली हैं) से भी ज्यादा समय लग रहा है।‘‘ आशिम गुलाटी को सूर्यपुत्र कर्ण के आकर्षक लुक में दर्शकों को लुभाते हुए देखिये।

 ‘कर्णसंगिनी’ जल्द आ रहा है स्टारप्लस पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri