शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट के बाद करीना ने दिया नेगेटिव कमेंट करने वालों को ये जवाब

1 min


करीना कपूर अपनी असल जिंदगी में कितनी बिंदास हैं ये तो सब जानते हैं वो किसी भी बात को लेकर जरा भी सोचती नहीं हैं हाल ही में करीना को अपनी डिलीवरी के बाद अपने वजन को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट सुनने को मिले। जिसके बारे में करीना ने कहा है कि वेबसाइट पर कुछ लोगों की टिप्पणियों को पढ़कर उन्हें ठेस पहुंची है।

जिसे सुनकर शिल्पा शेट्टी ने भी अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया की , “बतौर अभिनेत्री मैं उनकी भावनाओं और उन पर पड़े दबाव को समझ सकती हूं। खासकर तब जब वह फिट शरीर का पर्याय मानी जाती रही हैं। मैंने भी मां बनने के बाद बिल्कुल ऐसा ही दबाव महसूस किया था। प्रसव के बाद मैं पांच महीनों तक घर से बाहर नहीं निकली। मैं अपने पति के साथ ब्रंच (नाश्ता व भोजन साथ करना) के लिए बाहर गई थी, वहां मैंने कुछ महिलाओं को मेरे बढ़े हुए वजन के बारे में बातें करते और हंसते हुए सुना। यह बहुत निराशाजनक था। इसके साथ शिल्पा ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं एक मशहूर हस्ती होने के नाते यह उनके जीवन का हिस्सा है और लोग उनके बारे में बातें जरूर करेंगे

उधऱ जैसे करीना ने भी समझदारी से काम लिया और हाल ही में बताया कि वह प्रसव के बाद फिल्मों में वापसी के लिए कैसे दोबारा फिट बॉडी पाने की योजना बना रही हैं। अपने वजन को कम करने के लिए करीना ना सिर्फ योगा क्लास ले रही हैं बल्कि उन्होंने बॉक्सिंग भी शुरु कर दी है। लेकिन करीना की मानें तो उन्हें अपना वजन जल्दी कम करने का कोई शौक नहीं है और वो धीरे-धीरे उस प्रक्रिया को फॉलो करना चाहती हैं। देखा बेबो को ये उन लोगों के लिए एक सीख है जो सेलेब्रिटीज़ हो इंसान न समझकर शो की चीज समझते हैं और सोचते हैं की उन्हें आम ज़िन्दगी जीने का कोई हक़ नहीं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये