मैं अपने पिता की पेंटिंग बना कर उन्हें उपहार देना चाहता हूं: कुणाल जयसिंह

1 min


स्टार प्लस के नवीनतम शो इश्कबाज में अपने किरदार ओमकारा सिंह ओबेरॉय की अपनी भूमिका से बेहद प्रभावित अभिनेता कुणाल जयसिंह अपने पिता के लिए एक पेंटिंग बना कर उन्हें उपहार देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने ऐसे कई सीन शूट किए हैं जहां मुझे एंकात में अपनी मूर्तियों पर काम करना होता है। इन दृश्यों को करने के बाद मुझे वाकई पेंटिंग को भी अपनी बाकी हाॅबीज के साथ बतौर हॉ बी अपनाने का मन हो रहा है। सेट पर हमारे पास एक कलाकार और मूर्तिकार है जो दृश्य की जरूरत के हिसाब से मेरी मदद करता है जहां मुझे पेण्ट वगैरह करना होता है। शॉट्स के बीच में, लंच के बाद मैं उसके पास जाता हूं और मैं अपने पिता की एक पेंटिंग बनाने वाला हूं जो मैं उन्हें तोहफे में दूंगा।’’

कुणाल बताते हैं कि उनके पिता उनके सबसे बड़े प्रशंसक और आलोचक हैं। ‘‘हर रात जब मैं पैकअप के बाद घर जाता हूं तो डिनर टेबल पर सिर्फ शो के ही बारे में बातें होती हैं। पहले एपिसोड में मेरे एण्ट्री शॉट के बाद मुझे याद है उन्होंने मुझे कहा था कि वह घर की दीवार पर मेरी बनाई गई पेंटिंग टांगना चाहते हैं। तब से ही मैंने सोच रखा है कि मुझे ये करना है और उन्हीं की पेंटिंग बना कर उन्हें उपहार में देना है।’’सीखने की कोई उम्र नहीं होती और कुणाल इसकी उम्दा मिसाल हैं।

देखिए कुणाल को ओमकारा की भूमिका में हर सोमवार से रविवार रात 10 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये