रजनीकांत की बेटी का किरदार निभाना चाहती हैं आलिया भट्ट

1 min


फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान नज़र आईं। जहां पर बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों सहित तमिल सुपरस्टार रजनीकांत भी मौजूद थे।

वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि इंडियन सुपर लीग समारोह के दौरान चेन्नई में पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत से मिलकर वे बेहद उत्साहित और खुश हैं।

आलिया ने कहा कि वे बेहद गर्मजोशी से मिले। वे एक जमीन से जुड़े सितारे हैं। मैं उनसे मंच पर मिल रही थी और सभी लोग बहुत उत्साहित थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे रजनीकांत के साथ किसी फिल्म में काम करेंगी तो उन्होंने कहा कि यह किरदार पर निर्भर करेगा। हालांकि आगे उन्होंने कहा कि मैं उनकी बेटी का किरदार निभाना चाहूंगी।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा आईएसएल की ओपनिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन सहित कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं।

बता दें कि आलिया जल्द ही विकास बहल की आगामी फिल्म ‘शानदार’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। इस फिल्म में शाहिद और आलिया के अलावा पंकज कपूर भी नज़र आएंगे जिन्होंने इस फिल्म में आलिया के पिता की भूमिका निभाई है ये फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये