“मार्शल आर्ट को हर घर और हर व्यक्ति तक पहुँचाना चाहता हूँ।”- चीता यज्ञेश शेट्टी

1 min


Chitah Yajnesh Shetty

दिल्ली सीजेकेडी के लिए सगीर हाइड्रोज़ न्यखर को चैयरमैन तथा सीमा अनेजा को वॉइस चैयरमैन नियुक्त किया।

अपने फेडरेशन के जरिये मार्शल आर्ट को देश – विदेश में बुलंदियों पर पहुंचाया

Chitah Yajnesh Shetty

“चीता जीत कुन डू ग्लोबल स्पोर्ट्स फेडरेशन”(सीजेकेडी) के चेयरमैन और फिल्मों के सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चीता यज्ञेश शेट्टी ने अपने फेडरेशन के जरिये मार्शल आर्ट को देश – विदेश में बुलंदियों पर पहुंचाया और उनका जूनून देखकर लगता है कि हर घर तक मार्शल आर्ट को पहुंचाकर दम लेंगे।

मुंबई के सन एंड सेंड होटल में एक कार्यक्रम के दौरान श्री सगीर हाइड्रोज़ न्यखर को दिल्ली सीजेकेडी का चैयरमैन नियुक्त किया, जोकि कम उम्र के बच्चों और वृद्ध बेघर लोगों के लिए बहुत काम कर रहे है और वे ‘ फ़ूड कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया‘ (केरला) के सदस्य है।

तथा उनके साथ सीमा अनेजा ‘भावना’ को दिल्ली सीजेकेडी का वॉइस चैयरमैन नियुक्त किया, जोकि एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया की नेशनल चीफ डायरेक्टर है और उनके साथ साथ सुभाष तोमर को सेक्रेटरी बनाया गया।

इस अवसर पर यज्ञेश शेट्टी ने कहा,” मैं चाहता हूँ कि देश विदेश के सभी लोग स्वस्थ और तंदरुस्त बने और इसके लिए मार्शल आर्ट के बारे में लोग जाने और इसे सीखे, मेरी यही इच्छा है और मार्शल आर्ट को हर घर और हर व्यक्ति तक पहुँचाना चाहता हूँ, इसके लिए मैं कोशिश कर रहा हूँ और आगे भी करता रहूँगा।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये