उस वक्त मेरी शादी होने वाली थी, इसलिए मैं किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थी- भाग्यश्री

1 min


एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस रविवार के एपिसोड में पोपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने दिलचस्प खुलासों के साथ हमारा मनोरंजन करेंगी! ये एक्ट्रेस इस रविवार के एपिसोड में मेहमान बनकर पहुचेंगी। जहां उनकी खूबसूरती और आकर्षण दर्शकों का मन मोह लेंगी, वहीं सभी 10 कॉमेडियनस ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे!

जहां सभी कॉमेडियनस के मजेदार एक्ट्स और फराह खान की हाजिरजवाबी सबको खूब गुदगुदाएगी, वहीं भाग्यश्री के एक दिलचस्प खुलासे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। असल में सुगंधा मिश्रा भोसले, डॉ संकेत भोसले और सिद्धार्थ सागर का एक मजेदार ‘मैंने प्यार किया‘ एक्ट देखने के बाद भाग्यश्री ने एक खास पल का खुलासा किया, जब वो सलमान खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो एक सीक्वेंस के बारे में सुनकर रो पड़ी थीं, जिसमें उन्हें एक गाने में सलमान खान को गले लगाना था। बाद में फिर सलमान खान ने ही भाग्यश्री को यह सीक्वेंस करने के लिए मनाया था।

उस पल के बारे में खुलासा करते हुए भाग्यश्री ने कहा, ‘‘मैं उस वक्त सिर्फ 18 साल की थी। मैं उस वक्त प्यार में थी और मेरी शादी होने वाली थी, लेकिन मैंने तब तक किसी लड़के को गले नहीं लगाया था। इसलिए मुझे चिंता होने लगी थी और मैं यह सुनकर रो पड़ी थी कि ‘मैंने प्यार किया‘ में गाने के एक सीक्वेंस में मुझे सलमान खान को गले लगाना होगा। फिर आधे घंटे तक सलमान खान और सूरज सर इसका हल निकालने की जद्दोजहद में लगे रहे, क्योंकि उन्हें किसी ना किसी तरह तो सुमन और प्रेम का प्यार दिखाना ही था। आधे घंटे बाद सलमान मेरे पास आए। उस वक्त मेरी आंखों में आंसू थे और उन्होंने बड़ी मासूमियत से मुझसे रिक्वेस्ट की और कहा, ‘‘प्लीज़ इसे कर लीजिए।‘‘ मैं ना नहीं कह सकी और इस तरह गले लगाने वाले इस सीक्वेंस के लिए राजी हुई।

जहां भाग्यश्री ने सलमान और सूरज सर की रिक्वेस्ट को समझा और माना, वहीं एक समय ऐसा भी था, जब उन्हें भाग्यश्री की सलाह माननी पड़ती थी और एक सीक्वेंस को बदलना पड़ा था। एक सीन में सलमान और भाग्यश्री को एक दूसरे को किस करना था। हालांकि भाग्यश्री की हिचकिचाहट के चलते यह सीक्वेंस बदला गया और उन दोनों के बीच एक कांच रखकर इसे शूट किया गया था।

इस एक्ट्रेस ने बताया, ‘‘उस वक्त मेरी शादी होने वाली थी, इसलिए मैं किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थी। फिर सूरज सर ने आइडिया दिया कि इस सीन के दौरान हमारे बीच एक कांच होगा, जिसके जरिए किस सीन दिखाया जाएगा। इस तरह उन्होंने इस सीक्वेंस में बदलाव किया।‘‘

इस मौके पर भाग्यश्री मैंने प्यार किया, सलमान खान और बहुत-सी बातों को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे करती नजर आएंगी, जो दर्शकों को बांधे रखेंगी। इसके अलावा ज़ी काॅमेडी शो के सभी कलाकारों के काॅमिक एक्ट्स भी आपके वीकेंड को खुशगवार बना देंगे।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri