जन्माष्टमी पर मैं हर साल स्कूल में राधा बनने का सौभाग्य प्राप्त करती थी- रश्मि अगडेकर

1 min


इस साल जन्माष्टमी का त्योहार शहर भर में जोरों पर है। सेलेब्रिटीज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक बधाई देकर और बचपन की अपनी सबसे प्यारी यादों में से कई यादे प्रशंसकों के साथ साझा किया। कृष्ण की भक्त होने के नाते अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने साझा की अपनी सबसे प्यारी यादे।

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर अपने अभिनय और आकर्षक पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। रश्मि अगडेकर ने अपने हर प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया है, जिससे दर्शक दंग रह गए हैं। अभिनेत्री ने अपनी  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव है और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ अपडेट करना सुनिश्चित करती रहती है। रश्मि अगडेकर  जल्द ही इंटर्न 2 में नजर आने वाली हैं और जन्माष्टमी के शुभ दिन पर अभिनेत्री ने अपनी सबसे प्यारी यादो को साझा किया, बचपन में हर कोई एक या एक से अधिक बार फैंसी ड्रेस के स्कूल उत्सव के लिए राधा या कृष्ण बने होगा, लेकिन क्या हम जानते हैं कि रश्मि अगडेकर अपने स्कूल के दिनों में लगभग कई वर्षों तक लगातार राधा बनती रहीं। यहाँ जन्माष्टमी के सुभ अवसर टैलेंटेड अभिनेत्री रश्मि अगडेकर का कहना है “बहुत सारी यादें हैं लेकिन, हर साल जन्माष्टमी पर मेरे स्कूल में उत्सव और डांस परफॉरमेंस होते थे। मैं काफी भाग्यशाली थी कि मैं हर साल मुझे राधा का किरदार निभाने मिलता था। यह आनंद, म्यूजिक और डांस से भरा अवसर हुवा करता था! कहती है” इंटर्न 2 की अभिनेत्री रश्मि अगडेकर।

काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर ने २०१७ में वेब सीरीज “देव डीडी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए “आई एम मैच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज “रसभरी” में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी | रश्मि अगड़ेकर जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।


Mayapuri