ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया मंदना करीमी को मंत्रमुग्ध 

1 min


फिल्म क्या कूल हैं हम से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत कर रही अंतराष्ट्रीय   मॉडल  मंदना करीमी की यह फिल्म अभी रिलीज़ हुई नहीं की उन्हें दूसरी फिल्म  भी मिल गयी और खास बात यह की ये दोनों ही फिल्मे एक ही दिन रिलीज़ होनेवाले हैं।
फिल्मो में आने से पहले मंदना मॉडलिंग भी कर चुकी हैं, मंदना का कहना है की ” मैं भारत अक्सर आया करती थी अपने परिवारवालो  मिलने और छुट्टियों मानाने के लिए, मैंने जब अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तब मुझे भारत से भी कई ऑफर्स आये थे पर मुझे ज़रा भी दिलचस्पी नहीं थी. 2010 में मैं जब मुंबई आई थी मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के सिलसिले में तब  मैं  यहाँ अपने परिवार के बिना ३ महीने रही और यह बहुत ही बढ़िया अनुभव रहा. इसलिए 2 साल पहले मैं मुंबई शिफ्ट होने का फैसला लिया और बॉलीवुड में अपना लक आजमाने लगी ।
मेरा जन्म तेहरान के एक मुस्लिम परिवार में हुआ है मैं  बहुत  ही  शर्मीली और शांत किस्म की थी, मैं अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने कमरे में रहती थी, कलर्स, कैमरा, पपेर्स के साथ खेलना मुझे बहुत पसंद था, मैंने कुछ ही हिंदी फिल्मे देखी है जिसमे से एक है   संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास इस फिल्म में  ऐश्वर्या राय ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया था,

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये