सेलिना जेटली के साथ इंटीमेट सीन को लेकर मैं काफी नर्वस था : अजहर खान 

1 min


इंटीमेट सीन 

बॉलीवुड में इंटिमेसी सुपरवाइजर का चलन सीज़न ग्रीटिंग्स फिल्म से हुआ. दरअसल अज़हर खान शुरू में इंटीमेट सीन को करने में सहज नहीं थे, और इसलिए इंटिमेसी सुपरवाइजर को सेट पर लाने का विचार किया गया।

मुख्य अभिनेता अजहर भी नए विकास से खुश हैं। उन्होंने कहाँ “यदि इंटिमेसी सुपरवाइजर बोर्ड आते है, तो वह पुरुष और महिला अभिनेताओं के हितों की रक्षा करेगा,” फिल्म में एक इंटीमेट सीन है जो मुख्य अभिनेता अजहर खान पर चित्रित किया गया है।

निर्देशक राम कमल ने दृश्य को फिल्माते समय सेट पर केवल कम लोगों को शामिल करना सुनिश्चित किया था ताकि दोनों को अधिक सहज महसूस हो सके। उन्होंने सेलिना के पति पीटर हाग से भी बात की और कहानी का महत्व बताया। वह यह सुनिश्चित करना चाहता था कि सेलिना मानसिक रूप से सहज है और वैवाहिक रूप से भी।  इंटीमेट सीन की शूटिंग से एक दिन पहले, प्रमुख अभिनेताओं के लिए शुरुआती अजीबता को कम करने के लिए एक वर्कशॉप का आयोजित किया गया था।

अजहर ने कहा “मैं एक इंटीमेट सीन करने के बारे में चिंतित था, और चूंकि इसे फिल्माया जा रहा था, इसने मुझे और भी अधिक डरा दिया लेकिन मैं राम कमल को पूरा श्रेय दूंगा जिन्होंने मुझे और सेलिना को सहज बनाया और हमें सर्वश्रेष्ठ दृश्य भावना को बाहर लाने के लिए शारीरिक रूप से प्रभारी होने के रूप में से लेकर हमें लवमेकिंग दृश्य तक के सीन करते समय सहजता दी गयी। सेलिना बहुत सहयोगी थी और इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान मुझे उन्होंने काफी सहयोग किया।”

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये