वृदांवन में साध्वी अवतार में नजर आउंगी – राजश्री ठाकुर

1 min


सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित शो भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में दर्शकों को तीन साल की छलांग देखने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही कहानी में कुछ बदलाव किये जा रहे हैं। इनमें से एक बदलाव में राजश्री ठाकुर की वापसी हो रही है, जिन्हें पहले जैवंता बाई की भूमिका में देखा गया है। कहानी के अनुसार, जैवंता मेवाड़ छोड़कर वृंदावन में बस जाती हैं, इसलिए लंबे समय से शो में उनका ट्रैक नहीं दिखाया गया था।

राजश्री एक बार फिर शो की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में फिर से शूटिंग कर मुझे खुशी हो रही है। मैं वृन्दावन में साध्वी अवतार में नजर आउंगी और जब मैं महल लौटती हूं तो मुझे भारी-भरकम परिधान एवं आभूषणों से लदे एक नये अवतार में दिखाया जायेगा।‘‘

मुझे भरोसा है कि राजश्री के प्रषंसक यह खबर सुनकर प्रसन्न हो जायेंगे, क्योंकि उन्हें शो में एक बार फिर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को देखने का मौका मिलेगी। तो भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में जैवंता बाई के रूप में राजश्री ठाकुर का शानदार परफॉर्मेंस देखना न भूलें, सोमवार से गुरूवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये