“शादी और बच्चे होने के बाद मैं काम नहीं करूंगी”- Anushka Sharma

1 min


Anushka Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका को जन्म देने के 3 महीने के भीतर काम फिर से शुरू कर दिया है। एक वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए अनुष्का की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। उनके काम पर लौटने की खबर के बीच, अनुष्का का एक पुराना वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो सिमी गरेवाल के लोकप्रिय टॉक शो ‘सिमी गरेवाल सिलेक्ट्स इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का है जिसमें अनुष्का ने शादी करने और शादी के बाद काम करने की अपनी योजना के बारे में बताया था। वीडियो में, अनुष्का को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं शादी करना चाहती हूं। मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं। और, जब मेरी शादी हो जाएगी तो मैं शायद काम नहीं करना चाहूंगी।”

इससे पहले, अनुष्का ने कहा था कि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद वापस अपने काम पर लौट आएगी। अनुष्का ने कहा “सेट पर होने से मुझे बहुत खुशी मिलती है और मैं अगले कुछ दिनों तक लगातार शूटिंग करने जा रहा हूं। मैं अपना पहले बच्चे को जन्म देने के बाद फिर से शूटिंग शुरू करूंगी। मैं घर और काम में बैलेंस बनाकर रखने की पूरी कोशिश करूंगी।” मेरा इरादा है कि जब तक मैं जीवित रहूं, तब तक काम करते रहना है क्योंकि अभिनय मुझे वास्तव में खुश करता है।”

आपको बता दें कि 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी करने से पहले अनुष्का और विराट पहली बार एक सेट पर मिले और चार साल तक डेट किया था। 11 जनवरी, 2021 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये