मैं एकता कपूर के वेब सीरीज में कभी काम नहीं करूंगी क्योंकि एकता बहुत बोल्ड वेब सीरीज बनाती हैं

1 min


रिया शर्मा बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी और उन्होंने थिएटर और मॉडलिंग भी की है. उसके बाद रिया टीवी सीरियल्स में दिखी. रिया कहती हैं, “यहां मुझे मेरे गॉडफादर मिले जिनकी वजह से मैंने कलर्स,जी टीवी,सोनी टीवी जैसे चैनलों पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाए और दर्शकों को मेरे किरदार पसंद भी आए. यह मेरी सबसे बड़ी सफलता है.
जब रिया मुंबई आई थी वो किसी को नहीं जानती थी. मुंबई शहर उनके लिए बिल्कुल अनजान था. पर उनका यह सपना देखा कि वो एक दिन दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाएंगी. अभिनेत्री बनने का सपना उन्होंने कभी नहीं छोड़ा.
रिया शर्मा ने बहुत संघर्ष किया तब जाकर आज वो  मिलियन लोगों के दिलों में बसती हैं
 रिया कहती हैं कि, “मैं जबलपुर से 6 साल पहले मुंबई आई थी. मुझे पता भी नहीं था कि इस इंडस्ट्री में कैसे आते हैं. दूसरी तरफ घर के लोग सब गुस्से में थे फिर भी मैं मुंबई आ गई. मेरा बचपन से ही सपना था कि मैं एक दिन स्टार बनूँगी.”
रिया बोल्ड सीन नहीं करना चाहती हैं. वो कहती हैं,  “मैं एकता कपूर के वेब सीरीज में कभी काम नहीं करूंगी क्योंकि एकता बहुत ही बोल्ड वेब सीरीज बनाती हैं.आज बहुत संघर्ष के बाद मैं यहां हूं. मैंने बहुत सी सीरियल्स की हैं. अगर मैं समझौता करती तो आज जहां हूँ वहां नहीं होती.”  इसलिए उन्हें इस तरह के काम करने की जरूरत नहीं है. रिया को बोल्ड सीन करने से ऐतराज नहीं है अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो. वो कहती है कि आजकल टीवी सीरियल्स तक में बोल्ड सीन्स होते हैं. रिया के लव स्टोरी के बारे में बात करें तो रिया  सिंगल हैं. फिलहाल उनकी प्राथमिकता उनका कैरियर है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये