Advertisement

Advertisement

IFFI 2019 की संचालन समिति में अपने सहयोगियों के साथ योगदान करके मुझे खुशी होगी: सुभाष घई

0 25

Advertisement

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई, फिल्म निर्माता करण जौहर, और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 50 वें संस्करण की स्टीयरिंग कमेटी का हिस्सा होंगे। स्टीयरिंग कमेटी, सुभाष घई करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, फ़िरोज़ अब्बास खान, पहले ही अपने नामों की पुष्टि कर चुके हैं कि वे स्टीयरिंग कमेटी का हिस्सा होंगे, जो IFFI के स्वर्ण जयंती संस्करण को डिज़ाइन करेंगे, क्योंकि इसे एक पेशेवर शो होना है। प्रतिष्ठित फिल्म कार्यक्रम का स्वर्ण जयंती वर्ष है, यह उत्सव 20 नवंबर से 28 नवंबर तक गोवा में आयोजित किया जाएगा।

इस पर टिप्पणी करते हुए सुभाष घई ने कहा, “यह IFFI की स्वर्ण जयंती है और यह विशेष फिल्म महोत्सव अधिक खुशी और गर्व के साथ मनाया जाने योग्य है। IFFI 2019 की संचालन समिति में अपने सहयोगियों के साथ योगदान करने में मुझे खुशी होगी”। फिल्म महोत्सव महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती मनाएगा। “इस कार्यक्रम में हमारे पास एक व्यवसायिक प्रदर्शनी भी होगी, क्योंकि यह नवीनतम फिल्म प्रौद्योगिकियों और गांधी ‘गांधी150’ की प्रदर्शनी का अच्छा समय है,” मंत्री ने कहा।

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज (AMPAS) के अध्यक्ष जॉन बेली भी उत्सव का हिस्सा होंगे। IFFI 2019 से पहले, गोवा के निजी थिएटरों को त्योहार के हिस्से के रूप में लोकप्रिय फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए काम पर रखा गया है। जावड़ेकर ने कहा, “अतीत में, लोगों को लोकप्रिय फिल्में देखने के लिए टिकट नहीं मिलता था, इसलिए हम निजी थिएटरों में दाखिला ले रहे हैं।” आईएफएफआई का आयोजन गोवा में फिल्म समारोह निदेशालय और गोवा के राज्य मनोरंजन केंद्र (ईएसजी) द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply