सलमान भाई के साथ दोबारा काम करने में मुझे बहुत ख़ुशी होगी – सुनील ग्रोवर

1 min


सलमान खान दर्शकों के बीच हमेशा से लाइमलाइट में रहे हैं चाहे वह टेलीविजन हो या फिल्में हों। उन्हें अपनी फिल्मों में कई उभरते सितारों को पेश करने के लिए भी जाना जाता है जो अंततः एक सफल करियर के साथ आगे निकल गए। कुछ ऐसी ही कहानी रही सुनील ग्रोवर की भी जिन्होंने सलमान के साथ उनकी एक लेटेस्ट फिल्म भारत में काम किया है।

सुनील को ज्यादातर फिल्मों में कैमियो के रोल के लिए जाना जाता है, जिन्हें इस फिल्म में लंबा  स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। सुनील ने सलमान को इतना हंसाया जितना इससे पहले किसीने नहीं हंसाया था, जिस बात ने अभिनेता को प्रभावित किया और उन्हें भारत फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का मौका मिला।

जब सुनील से सलमान के साथ काम करने के अनुभव और उनकी अगली कोलेबोरेशन के बारे में के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, “इतने बड़े स्टार और बड़े बैनर के साथ शूटिंग करने का अनुभव  बहुत शानदार है। हमने पूरी दुनिया की यात्रा की और यह एक खूबसूरत अनुभव रहा। माल्टा शूट के दौरान, सलमान सर ने मेरी तस्वीरें क्लिक कीं और अबू धाबी में भी यही रहा। मैंने हर दिन सेट पर डिनर और लंच किया। यह एक बहुत खूबसूरत अनुभव था। ”

उन्होंने आगे कहा, “अभी कुछ भी नियोजित नहीं है, लेकिन जैसे ही कुछ होता है, मैं इसे करना पसंद करूंगा, अगर वह मेरे साथ काम करना चाहें तो (सुनील ने मज़ाक करते हुए कहा).

तो मैं आपको बता दूँ कि सुनील अपने नए कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान’ के साथ कमबैक कर रहे हैं. यह शो एक अनोखा नॉन – फिक्शन कॉमेडी शो होगा जो चैनल पर पूरे 60 मिनट का डेली मनोरंजन डोज़ दर्शकों को देगा। अगर एक लाइन में कहा जाए तो यह बॉलीवुड को मजेदार तरीके से पेश करेगा।

यह शो 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे केवल दर्शकों के मनोरंजन के लिए आ रहा है सिर्फ स्टार भारत पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये