आइवा और अमर सिनेप्रमोशन की जोरदार प्रस्तुति ” एक शाम कोरोना वारियर के नाम “। 

1 min


दिनांक ३० जनवरी २०२१, दलजीत कौर (आइवा) अमरसीने प्रोडक्शन के साथ मिलकर मुंबई में एक सुपर हिट कार्यक्रम ‘एक शम कोरोना वारियर के नाम” का आयोजन किया।  इस आयोजन का मकसद कोविड योद्धाओं को सम्मानित करना था, जिन्होंने अपने-अपने शहरों में महामारी के संकट के दौरान अपनी मानवता साबित की थी।
२०२१ संकट का वर्ष था जिसे जीवन में कभी नहीं भुलाया जा सकता है। मानवता को देखा गया था, जहां लोग अपनी जान जोखिम में डालकर सड़कों पर निकले और एक-दूसरे की मदद की।
 IAWA, INNOVATIVE ARTISTS WELFARE ASSOCIATION भारत में पंजीकृत एक Ngo है। इसके पीछे मकसद कलाकार बिरादरी को आर्थिक, और भावनात्मक रूप से मदद करना है क्योंकि भारत में कलाकार की स्थिति इतनी अच्छी नहीं है। इसके बावजूद वे एसिड अटैक पीड़ितों के लिए काम करते हैं।  , वृद्धाश्रम और अनाथालय के बच्चे, घरेलू हिंसा बाल शिक्षा के लिए कार्यशील रहते है।

संस्थापक अध्यक्ष डॉ. दलजीत कौर एक कलाकार और एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

अमारिसिने प्रोडक्शन के सीईओ अमरजीत सिंह ने इस कार्यक्रम का प्रबंधन किया, और उनके पास विभिन्न शहरों में भारत के अधिकतम कोरोना योद्धाओं को शामिल करने की योजना है, जो एक यादगार मोमेंटो के साथ सम्मानित कर रहे हैं, जिसमें प्रमुख नेता शामिल हैं, जिन्होंने महामारी में कड़ी मेहनत की थी।  मुंबई के श्रीमति किशोरी पेडणेकर जी और डॉ आचार्य विनोद कुमार जी, शाम के अतिथि थे, महान कथाकार एड गुरु श्री प्रह्लाद कक्कड़ जी, अन्य अतिथि सम्मान के साथ अरविंदर सिंह, विप, सावंत कुमार टाक।  यह एक खूबसूरत सांस्कृतिक शो था जिसे सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर साइबा सैय्यद ने अपनी टीम के साथ सैबा डांस किया रात में साक्षी होल्कर, सुल्तान सुलेमानी, बीरबल और भारत के महान कॉमेडियन वी आई पी, ईश्वर जौहर ने ऑडियंस का मनोरंजन किया।
पुरस्कार पाने वाले विभिन्न श्रेणियों के पुलिस अधिकारी, नर्स, डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार और सम्मानित राजनेता थे।
  Photographer  : रमाकांत मुंडे मुंबई

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये