आईसीसी वर्ल्ड टी-20 का चैनल्स पर असर

1 min


icc-t20-world-cup-tv-channels.gif?fit=650%2C450&ssl=1

आईसीसी वर्ल्ड टी- 20 टूर्नामेंट के दौरान हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स को काफी गर्मी का सामना करना पड़ा यहां तक कि चैनल्स के दर्शकों की संख्या में भी भारी गिरावट आयी। ऐसे में सिर्फ स्टार प्लस ही एक ऐसा चैनल है जिसके सबसे कम नुकसान उठाना पड़ा। वहीं फ्री टू एयर(एफटीए) चैनल्स में सोनी पाल को पछाड़ते जीअनमोल ने टॉप पोजीशन हासिल की। रिश्ते चैनल को छोड़कर एफटीए के सभी चैनल्स के दर्शकों की संख्या में आईसीसी वर्ल्ड टी.20 मैचेस के दौरान बढ़ोतरी दर्ज की गई।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा जारी किए गए आंकड़ो के अनुसार स्टार प्लस 710064 की संख्या के साथ शीर्ष स्थान पर बना हुआ है वहीं कलर्स 657379 के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है, जी टी.वी 613620 के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि लाइफ ओके 468788 की संख्या के साथ चौथे स्थान पर। अब जहां तक एफटीए चैनल्स की बात की जाए तो जीअनमोल और सोनी पाल के बाद तीसरा स्थान स्टार उत्सव ने हासिल किया और चौथा रिश्ते चैनल ने।

बता दें कि टी.वी के टॉप सीरियल्स में डीडी नेशनल पर इंडिया वर्सिज पाकिस्तान और इंडिया वर्सिज बांग्लादेश रेटिंग में टॉप पर हैं और तीसरे स्थान पर है कलर्स का शो नागिन वो भी 18184 की संख्या के साथ और वहीं स्टार प्लस की ‘साथ निभाना साथिया’ चौथे स्थान पर बना हुआ है 11392 की व्यूवरशिप के साथ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये