मिश्कत वर्मा और प्रियाल गौर ने की शादी देखें तस्वीरें

1 min


प्रताप परिवार अपने सबसे छोटे बेटे बबल (मिश्कत वर्मा) और उसके प्यार इच्छा (प्रियाल गौर) की बहुप्रतीक्षित शादी से खुशी और उत्साह से भर गया है। ढेर सारे ड्रामे, शादी के पहले के रीति-रिवाजों, के बाद आने वाले एपिसोड में इच्छा और बबल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे, सोनी सब पर प्रसारित होने वाले शो इच्छाप्यारी नागिन में नवविवाहित जोडी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी।

Mishkat Verma, Priyal-Gor
Mishkat Verma, Priyal Gor

कुछ हफ्ते पहले बबल के इच्छा को प्रपोज करने से लेकर और उसके प्रपोजल को ठुकराने से लेकर इच्छा और बबल के संगीत पर सोनी सब के कलाकारों की परफॉर्मेंस तक, इस शादी में बहुत ही हैरतअंगेज चीजें, मजा और उत्साह देखने को मिला। साथ ही इसमें एक और रोमांच देखने को मिला और वह है- इच्छा को इस बात से अनजान होना कि वही दुल्हन है। हालांकि, जब शादी के सारे खेल और उस दोस्ताना मजाक पर से परदा उठा, बबल ने शादी वाले दिन उसे मंडप पर दोबारा प्रपोज किया।

Priyal-Gor
Priyal-Gor

इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि वह उसका प्रस्ताव स्वीकार करके हां बोलेगी, लेकिन इसके बदले इच्छा ने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। वह चाहती थी कि उसके माता-पिता को भी इस शादी के बारे में जानकारी दी जाये और उनकी अनुमति ली जाये। बहुत सारी गड़बड़ी के बाद इच्छा तुरंत नागिस्तान पहुंचती है और बबल से शादी करने के लिये अपने माता-पिता से अनुमति लेती है और वापस प्रताप परिवार में लौट आती है। आखिरकर यह सारा हंगामा अब खत्म हो चुका है और अब यह दोनों और देरी किये बिना या रुकावट के शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पूरे परिवार और नागिस्तान के लोगों के आर्शीवाद के साथ इच्छा और बबल अपनी नई जिंदगी में कदम रखने वाले हैं। आखिकार उनके प्यार ने सारी बाधाओं को पार कर ही लिया। इस जश्न में शामिल हो जाइये और देखिये किस तरह उनकी जिंदगी नया मोड़ लेती है।

Mishkat Verma
Mishkat Verma

अपनी शादी के बारे में बताते हुए इच्छा उर्फ प्रियाल गौर ने कहा, ‘‘इच्छा अभी आसमान में उड़ रही है। काफी कोशिशों, गलतफहमी और ड्रामे के बाद उसकी शादी उसके प्यार बबल से हो जाती है। लेकिन अब इच्छा, बबल की पत्नी है, इसके बावजूद उसे नहीं पता कि वह एक इच्छाधारी नागिन है। उसका असली संघर्ष अब शुरू होता है क्योंकि बबल इस सच्चाई से अनजान है।’’

Mishkat Verma, Priyal Gor
Mishkat Verma, Priyal Gor

बबल उर्फ मिश्कत वर्मा कहते हैं, ‘‘बबल को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उसकी शादी उसके प्यार से हो गई है और उसको प्रभावित करने की उसकी कोशिशें कामयाब हो गईं। अब वह एक साथ नई जिंदगी शुरू है और खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बिताने के लिये बहुत उत्साहित है।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये