सैटेलाइट चैनलों ने भी पकड़ी दूरदर्शन की डगर, Sarabhai Vs Sarabhai और Khichdi की वापसी…जानें टेलीकास्ट का टाइम

1 min


Sarabhai Vs Sarabhai

Sarabhai Vs Sarabhai और Khichdi जैसे कॉमेडी शो फिर से गुदगुदाएंगे आपको

कहते हैं हंस/ना सबसे बड़ी थैरेपी है। और इस वक्त तो इस थैरेपी की सबसे ज्यादा ज़रूरत है। अब बेवजह हंसे भी तो कैसे। ये भी बड़ा सवाल है। तो आपको हंसाने और खूब हंसाने के लिए आ गए हैं ऐसे दो आइकॉनिक कॉमेडी शो जिन्होने पहले भी लोगों को हंसा हंसा कर लोट-पोट कर दिया था। ये हैं  Sarabhai Vs Sarabhai और Khichdi

फिर से दिखेगी ‘मोनिशा’ की मिडल क्लास लाइफ स्टाइल

Sarabhai Vs Sarabhai

Source – IMDB

हमें पूरा यकीन है कि Sarabhai Vs Sarabhai का नाम तो आप नहीं भूले होंगे। भई…भूलें भी कैसे, एक से बढ़कर एक कैरेक्टर और गजब की कॉमिक टाइमिंग। तो अगर आप भी इस शो के दीवाने हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि इस कॉमेडी शो की वापसी हो चुकी है। स्टार भारत पर हर सुबह 10 बजे ये शो दिखाया जाएगा। आप चाहे तो अपने पुराने दिनों में वापस लौट सकते हैं।

फिर से नज़र आएगा ‘प्रफुल्ल’ और ‘हंसा’ का पागलपन

Khichdi

Source – The Indian Express

प्रफुल्ल और हंसा की जोड़ी तो याद है ना। एक सेर तो दूसरा सवा सेर। दोनों में से ज्यादा पागल कौन था। आज तक कोई अंदाज़ा नहीं लगा पाया। सिर्फ ये दो ही नहीं बल्कि पूरा पारेख परिवार ऐसे ही अजीब नमूनों से भरा पड़ा है। तो सोचिए जब पूरे परिवार में ही ऐसे लोग हो तो हंसी का आलम क्या होगा। इस कॉमेडी शो की भी वापसी हो गई है। स्टार भारत चैनल पर ही ठीक  Sarabhai Vs Sarabhai के बाद यानि 11 बजे Khichdi का प्रसारण किया जाएगा।

दूरदर्शन की राह पर चल पड़े हैं सैटेलाइट चैनल

कोरोनावायरस की वजह से इस वक्त टीवी सीरीयल और फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद है। लिहाज़ा दूरदर्शन ने भी 90 के दशक के पुराने सीरीयल चैनल पर दिखाने शुरू कर दिए हैं। इनमें ‘सर्कस’, ‘रामायण’, ‘महाभारत’, ‘व्योमकेश बख्शी’ व ‘देख भाई देख’ जैसे सीरीयल है। इस शो के चलते दूरदर्शन की टीआरपी में ज़बरदस्त उछाल आया है। खासतौर से रामायण के चलते.. यही देखते हुए अब सैटेलाइट चैनल्स ने भी इस आइडिया को कॉपी किया है और अब स्टार भारत पर इन दो बेहतरीन कॉमेडी शो की वापसी भी करा दी है। ये हैं  Sarabhai Vs Sarabhai और Khichdi। उम्मीद है कि जल्द ही ऐसे ही और भी कई आइकॉनिक शो की वापसी हो सकती है।

जी टीवी पर दिखाई जा रही हैं वेब सीरीज़

खास बात ये है कि ज़ी टीवी पर तो अब वेब सीरीज़ तक दिखाई जाने लगी हैं। करले तू भी मोहब्बत, बारिश, कहने को हमसफर हैं…इन तीन वेब सीरीज़ को ज़ी टीवी चैनल पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। ऑल्ट बालाजी पर आने वाली ये वेबसीरीज़ काफी पॉपुलर हैं और सुपरहिट रही थी। लिहाज़ा टेलीविज़न पर इन्ही वेबसीरीज़ का टेलीकास्ट किया गया जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़ेंः कनिका कपूर की कोरोनावायरस रिपोर्ट आई नेगेटिव, लेकिन मुश्किलें अभी भी बरकरार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये