यदि मैं एक्टर नहीं होती तो मैं स्टाइलिस्ट बनना चाहती: सोनिया

1 min


एक बार आप स्‍टार प्‍लस के ‘नज़र’ में सोनिया को डायन रूबी के ग्‍लैमरस अवतार में देखेंगे जो उस पर से आपकी नज़रें नहीं हटेंगी! उनके कपड़ों से लेकर, उनकी एसेसरीज तक, सोनिया ने इस शो में अपने कुछ लुक्‍स खुद ही तैयार किये हैं। ‘नज़र’ में इस अभिनेत्री की वॉर्डरोब सबसे ज्‍यादा स्‍टाइलिश है और लगातार उनके कुछ अनूठे लुक्‍स में वह नज़र भी आ जाता है। वह कहती हैं, ‘’मेरा किरदार रूबी अपनी स्‍टाइल की समझ के लिये जानी जाती है और वह सबसे ज्‍यादा फैशनेबल कपड़े व एसेसरीज पहनती है। रूबी का किरदार निभाने की सबसे अच्‍छी बात यह है कि वह किसी भी लुक को बहुत ही अच्‍छे तरीके से पेश कर सकती है और उसमें वह बहुत कमाल नज़र आती है।

खुद भी फैशन को लेकर दीवानगी की वजह से मैंने इस शो के कुछ सीन में खुद अपना लुक स्‍टाइल करने पर जोर दिया और उनमें मैंने अपना पर्सनल टच डाला। बचपन से ही मुझे तैयार होने का शौक रहा है और खुद को तैयार करने की पूरी प्रोसेस ही मुझे लुभाती थी। इसलिये, यदि मैं एक्‍टर नहीं होती तो मैं स्‍टाइलिस्‍ट बनती। शो के रूप में ‘नज़र’ अपने ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिस्‍ट कपड़ों के साथ-साथ आकर्षक कहानी के लिये जाना जाता है। मुझे वाकई इस बात की खुशी है कि इस शो में फैशन को लेकर अपने पैशन का इस्‍तेमाल करने का मौका मिल रहा है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को परदे पर रूबी के शानदार लुक्‍स पसंद आ रहे होंगे।‘’

‘नज़र’ में स्‍टाइल दिवा को ना केवल अपने काम की वजह से दर्शकों की तारीफें मिली हैं, बल्कि उन्‍हें परदे पर एक एक्‍टर से ज्‍यादा खुद को साबित करने का मौका मिला है।

देखिये, ‘नज़रप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 11 बजे, केवल स्‍टारप्‍लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये