Shweta Tripathi निर्माता बन गई तो नए टैलेंट्स के बल्ले बल्ले

1 min


Shweta Tripathi

Shweta Tripathi ने पिछले कुछ वर्षों में बतौर एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोरी है, एक के बाद एक  अलग ढंग के  परफॉर्मेंस के साथ, उन्होंने अपनी एक अलहदा ही छवि बनाई है। फिल्म मसान, मिर्ज़ापुर, गॉन केश, हरामखोर,सफर, ज़ू (भारत की पहली फीचर लेंथ फ़िल्म जो पूरी तरह से आई फोन पर शूट की गई थी) की इस अभिनेत्री ने एक सशक्त एक्ट्रेस के रूप में जगह बनाने के बाद, अब जल्द ही निर्माता बनने की आकांक्षा प्रकट की है, जिसके तहत वे वास्तविक और सार्थक कॉन्टेंट का निर्माण करने और प्रतिभाशाली लोगों को ढेर सारी संभावनाओं के साथ आगे बढ़ने का मौका देना चाहती है।

 आने वाले दिनों में श्वेता, अपना प्रोडक्शन हाउस  लॉन्च करना चाहती है, जिसके द्वारा वे ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों की कहानियों को पेश करेगी जो सिनेमा की दुनिया को फलने फूलने और खिलने में मदद कर सकती है। बॉलीवुड की तेज गति वाली प्रतिस्पर्धी दुनिया में, श्वेता उन लोगों के लिए एक मंच बनाना चाहती हैं, जिनमें क्षमता और प्रतिभा है, लेकिन अपने हुनर को दुनिया तक दिखाने के लिए जिन्हें सही माध्यम नहीं मिलता है।  जब उनसे ये पूछा गया कि बदले में उन्हें क्या मिलेगा तो वे बोली कि उसे अपार प्रसन्नता और संतुष्टि के सिवा कुछ नहीं चाहिए। जिन्हें वो लॉन्च करेगी उसे दुनिया में कुछ बनकर उभरते देखने का आनन्द ही कुछ और है।

Shweta Tripathi

Shweta कहती हैं, “अब मैं जल्द ही एक निर्माता बनना चाहती हूं ताकि मैं उन ढ़ेर सारी नई सम्भावनाओं को फलते फूलते, खिलते और कुछ बड़ा बनते देख सकूँ जिनकी प्रतिभा पर मुझे सौ प्रतिशत विश्वास है। मैं इस तरह के लोगों को,  दुनिया के सामने अपनी कहानियां बताने में मदद करना चाहती हूं।

सुलेना मजुमदार अरोरा

SHARE

Mayapuri