सोनाक्षी सिन्हा के प्रति सोना मोहपात्रा के बदले सुर

1 min


हाल ही में जस्टिन बीबर कन्सर्ट में सोनाक्षी सिन्हा जैसी बॉलीवुड अदाकारा द्वारा दी जाने वाली प्रस्तुति के खिलाफ कैलाश खेर, अरमान मलिक के अलावा गायिका सोना मोहपात्रा ने भी भारी एतराज उठाया था। इसके बाद सोना और सोनाक्षी के बीच ट्विटर पर जमकर नौकझौंक हुई। बाद में सोनाक्षी ने सोना को ब्लॉक कर दिया।

इन दिनों सोनाक्षी के प्रति सोना के सुर बदले हुये हैं। उसका कहना है कि अगर सोनाक्षी बढ़िया गाती है तो मैं खुद उसके लिये उठकर तालियां बजाउंगी। अपने और सोनाक्षी के हुये झगड़े से पल्ला झाड़ते हुये सोना ने कहा हमारा कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ, वो बस एक सामान्य सी बात थी वरना उनसे मेरी कोई पर्सनल प्रॉब्लम नहीं। सोना ने कहा दरअसल उसकी प्रतिक्रिया एक व्यापक मुद्दे पर थी लेकिन मीडिया ने इसे पर्सनली सोनाक्षी से जोड़ते हुये विवाद पैदा कर दिया, जो बाद में काफी बड़ा होता चला गया। सोना यहीं नहीं रूकती बल्कि वो सोनाक्षी की तारीफ करते हुये कहती है कि सोनाक्षी एक बहुत उम्दा अदाकारा है ऐसा उनकी फिल्में बताती हैं। अगर वे गाने के लिये मंच पर आती हैं और अच्छा गाती हैं तो मैं स्वंय उठकर उनके लिये तालियां बजाना पसंद करूंगी। सोना ने कहा कि मैं उन्हें शुभकामनायें देती हूं कि वे आगे भी ऐसे ही काम करती रहें।

याद रहे कि सोना के अलावा कैलाश खेर और अरमान मलिक ने भी कहा था कि जस्टिन बीबर कन्सर्ट के उद्धघाटन समारोह में किसी एक्टर के बदले, मौका  व्यवसायिक गायकों को देना चाहिये। बाद में सोनाक्षी ने कहा था कि बेशक उससे इस समारोह के आयोजको ने उससे संपर्क किया था लेकिन इस समारोह में वो कोई प्रस्तुति नहीं कर रही।

SHARE

Mayapuri