IGT का सातवां सीजन होगा और भी अधिक धमाकेदार

1 min


indias-got-talent.gif?fit=650%2C450&ssl=1

कलर्स चैनल के पॉपुलर रियेलिटी शो इंडियांज गॉट टेलेंट के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है जो कि बीते सीजंस के मुकाबले और भी अधिक धमाकेदार होने वाला है। इस शो ने इस बार प्रतिभा की तलाश में और भी अधिक विस्तार कर लिया है। ये शो इस बार प्रतिभा की तलाश में देश के अंदरुनी हिस्सों तक जा पहुंचा है और देश के शहरों और छोटो कस्बों से 8000 केंटेस्टेंट्स ढ़ूढ निकाले हैं।

शो का प्रसारण 30 अप्रैल से हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे कलर्स चैनल पर किया जाएगा। इस शो का सारा सारांश इसकी टैगलाइन ‘हुनर ही पहचान है’ में छुपा है और ये सच है कि शो में हुनर को पहचान कर उसे एक अलग मुकाम तक पहुंचाया जाता है। इस साल आईजीटी में कई जानी मानी हस्तियां और बीते सीजंस के विनर्स भी प्रतिभा की खोज में भाग लेते हुए नजर आएंगे। कुल मिलाकर शो का स्तर इस बार कहीं अधिक ऊपर उठ गया है और कंटेस्टेंट्स को अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

शो के जजेज पैनल में करण जौहर, मलाइका अरोरा खान और किरण खेर का नाम शामिल है। बता दें कि शो का निर्माण फ्री मेन्टल इंडिया प्रोडक्शंस के द्वारा किया गया है और शो की मेजबानी करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और भारती सिंह।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये