इहाना ढिल्लन के हुए सात फ्रैक्चर, अब कर रही हैं रिकवर

1 min


‘द मोस्ट डिसायरेबल वुमन’ इहाना ढिल्लन एक दुर्घटना के बाद अब रिकवर कर रही हैं, जिससे उन्हें 7 फ्रैक्चर और आईसीयू में कुछ दिन एडमिट होना पड़ा

★सुलेना मजुमदार अरोरा★

            एक सप्ताह पहले इहाना ढिल्लों एक दुर्घटना का शिकार हो गई थी और वह हाल ही में ठीक होकर वापस आ गई है। 17 अगस्त को उनका एक बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया था। इससे उसे 7 फ्रैक्चर और कई जगहों पर गहरी चोट लगी। उसे आनन फानन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे तुरंत आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया। स्टाफ और डॉक्टरों ने वास्तव में उसकी अच्छी देखभाल की और इहाना ने जिस तरह हिम्मत बांधे रखा उससे पूरे हॉस्पिटल स्टाफ ने उसकी पीठ थपथपाई। इहाना के दोस्त और परिवार लगातार उसके स्वास्थ की जाँच करने अस्पताल आए  और जरा अंदाजा लगाइए कि उसने किस तरह अस्पताल में अपना बर्थडे केक भी काटा क्या। यह लड़की सब ताकत और हिम्मत की परिभाषा बन गई है। 2021 उसके लिए साल का सबसे अच्छा समय नहीं रहा, क्योंकि उसकी स्लिप डिस्क की समस्या भी इसी वर्ष शुरू में हुई थी और अब यह बड़ी दुर्घटना ने उसके परिवार और फैन फ़ॉलोअर्स को दहला दिया।। अब जब वह ठीक हो गई है तो सब ने राहत की सांस ली। जब मैंने  इहाना से उसका हाल पूछा तो वो बोली, “मेरे प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद। जब मैं स्वस्थ हो रही थी तब उन्होंने मेरे जन्मदिन को इतना खास बना दिया और मुझे शुभकामनाएं दीं। अस्पताल गैलेक्सी मापुसा के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने भी मेरी बहुत देखभाल किया और काइंड रहे। मैं उन्हें बहुत धन्यवाद देती हूं।  वो एक कठिन समय गुज़रा था। सात फ्रैक्चर और कई चोट के बाद, मैं अभी भी मुस्कुरा रही हूं। यही बात जीवन पर महान दृष्टिकोण देता है। मैं घर पर हूं और अब मुस्करा रही हूं। मैं बेसब्री से काम पर वापस जाने का इंतज़ार कर रही हूँ लेकिन अभी भी थोड़ा रेस्ट और करना है। कुछ ही दिनों में मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई ऊर्जा के साथ फिर से काम पर लग जाऊंगी। सभी को प्यार और उज्ज्वल भविष्य। आप सब सुरक्षित रहें और टीका लगवाएं।

इहाना नई पीढ़ी की पंजाबी तथा हिंदी फिल्मों की उभरती हुई स्टार है। उनकी पंजाबी फिल्में, ‘डैडी कूल मुंडा फूल, टाइगर, ठग लाइफ, ब्लैकी, की करदा, भूत अंकल तुसी ग्रेट हो तथा हिंदी फिल्में, ‘हेट स्टोरी 4, गुलाम, राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, नास्तिक तथा वेब सीरीज़ ज्वेल्स ऑफ रॉयल्स में उनके अभिनय की खूब चर्चा हुई, मॉडलिंग की दुनिया में भी इहाना की पकड़ मजबूत है और वे चंडीगढ़ की ‘द मोस्ट डिसायरेबल वुमन’ भी है। गेट वेल सून इहाना।

SHARE

Mayapuri