Advertisement

Advertisement

#IIFAHOMECOMING: आईफा अवॉर्ड्स का फिनाले कलर्स और फेसबुक पर प्रसारित होगा

0 31

Advertisement

स्टार-स्टड NEXA IIFA अवार्ड्स का 20 वां होमकमिंग संस्करण, 20 अक्टूबर को दुनिया भर के घरों में मुंबई में शानदार प्रस्तुति समारोह होगा। किसी भी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में पहली बार साझेदारी करने वाले, फेसबुक- दुनिया के प्रमुख सोशल मीडिया और सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म- नेक्सा IIFA अवार्ड्स को सिमर्स के साथ एक सिमुलकास्ट के रूप में स्ट्रीम करेंगे। नेक्सा आईफा अवार्ड्स-मुंबई को फॉर्च्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑइल द्वारा सह-प्रस्तुत किया जाता है।

NEXA IIFA AWARDS पर मनोरंजन किराया का विवरण साझा करने के लिए, अभिनेता सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह ने पुरस्कार समारोह के प्रमुख भागीदारों और निर्माताओं के साथ नई दिल्ली में मीडिया को संबोधित किया।

Wiz Sabbas Joseph, Co-Founder, Director, Wizcraft International and Actor, Rakul Preet Singh

इवेंट में संबोधित करते हुए,  सारा अली खान, ने कहा; “आईफा घर वापसी संस्करण मेरे लिए एक उल्लेखनीय विशेष अनुभव रहा है! मैं हमेशा IIFA में शामिल होना चाहती थी, IIFA में प्रदर्शन करना चाहती थी और एक दिन IIFA में नामांकित और जीत भी सकती थी! लेकिन इस साल, आईफा हमारे घर में आयोजित किया गया है। और यह पहली बार है जब मैं भाग ले रही हूं, प्रदर्शन कर रही हूं और नामांकित किया गया है। इसलिए मैं इस अवसर के लिए IIFA की आभारी हूं। “

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, रकुल प्रीत सिंह ने कहा; “आईफा ने एक मंच के रूप में प्रतिभाओं की अगली पीढ़ी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। IIFA की घर वापसी एक विशेष अनुभूति थी और यह आयोजन एक शानदार सफलता थी जिसने फिल्म बिरादरी और प्रशंसकों को एक साथ आने और मनाने का अवसर दिया।

Wiz Sabbas Joseph, Co-Founder, Director, Wizcraft International 

मीडिया को संबोधित करते हुए, विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के निदेशक, संस्थापक सब्बास जोसेफ ने कहा, “IIFA लोगों और संस्कृतियों को एक साथ लाने के मिशन के साथ एक वैश्विक उत्सव है। हम हमेशा अपने फिल्म उद्योग और भारतीय सिनेमा के प्रशंसकों से मिले समर्थन के लिए आभारी हैं। दुनिया भर में यात्रा करने के बाद, हम अपने मुंबई शहर में IIFA यात्रा के 20 वें संस्करण का जश्न मनाकर बेहद खुश थे। ”

दुनिया भर में अपनी 20 साल की यात्रा में, IIFA का मुंबई में पहली बार मंचन किया गया। NEXA IIFA अवार्ड्स रात में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ लोगों ने अपने साथियों का सम्मान करने और प्रशंसकों के साथ जश्न मनाने के लिए एक साथ देखा। बी-टाउन की सबसे प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा उपस्थित, दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया गया था, जिसमें कभी-कभी रणवीर सिंह और बाद में तेजस्वी कैटरीना कैफ, आईफा के नवोदित स्टार आयुष शर्मा, नेशनल अवार्ड सहित कई शानदार प्रदर्शन शामिल थे। अभिनेता विक्की कौशल, नृत्य दिवा माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान। पुरस्कार प्रस्तुति समारोह को प्रतिभाशाली वास्तविक जीवन के युगल जोड़ी आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना द्वारा होस्ट किया जाता है।

Actor, Sara Ali Khan & Actor, Rakul Preet Singh

दर्शकों और प्रशंसकों को कुछ अविश्वसनीय बातचीत देखने को मिलेगी: सुपरस्टार सलमान और रणवीर सिंह के बीच आमने-सामने, शाहिद-ईशान-आयुष्मान-अपरशक्ति द्वारा “ब्रोमांस”; रणवीर-दीपिका की केमिस्ट्री; आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अदिति राव हैदरी की मासूमियत और ताजगी; छात्र और उस्ताद: माधुरी और सरोज खान अन्य पागल क्षणों में याद नहीं करते हैं जो अन्यथा बंद दरवाजों के पीछे दिखाई देते हैं।

प्रशंसकों को आईफा की सभी चीजों की नवीनतम घटनाओं पर अपडेट रहने में मदद करने के लिए, IIFA कर्टेन-रेजर का प्रसारण शुक्रवार, 18 अक्टूबर और शनिवार 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे और 11.30 बजे किया जाएगा। दर्शक IIFA ग्रीन कारपेट की भव्यता और भव्यता को ग्रहण कर सकते हैं, जो 20 अक्टूबर 2019 को शाम 7 बजे से कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।

Actor, Sara Ali Khan & Actor, Rakul Preet Singh Announced the Telecast, IIFA 2019

डिजिटल प्रेमी दर्शकों के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दुनिया के सबसे बड़े मीडिया प्लेटफॉर्म @ आईफा पर उपलब्ध होगा। शो प्रसारण के साथ-साथ सिमुलकास्ट होगा और इसके बाद विश्व स्तर पर कहीं भी, कभी भी उपलब्ध होगा।

Facebook – https://www.facebook.com/IIFA/

Twitter – https://twitter.com/IIFA

Instagram – https://www.instagram.com/iifa/

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply