Photos: IFFI के बाद 24 दिसंबर से 31 दिसंबर तक चलेगा IIFF समारोह

1 min


IFF TO BE HELD WITH GREAT FANFARE AFTER IFFI 2019 FROM 24 TO 31 DECEMBER 2019

IIFF फेस्टिवल, भारत सरकार की एजेंसियों, दुनिया भर के प्रमुख विश्वविद्यालयों और मनोरंजन उद्योग के संगठनों के सहयोग से आईएनएन और फिल्म एंड मल्टी-मीडिया आयोग द्वारा आयोजित किए जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। IIFF आर्टिस्टिक कल्चरल सोशल मूवमेंट के साथ ‘ ब्रदरहुड-ह्यूमैनिटी का एक स्लोगन है है। ‘द फर्स्ट IIFF 2016 मुंबई ने मुंबई विश्वविद्यालय के सहयोग से, 60 देशों से 1600 फिल्में (एनीमेशन, वृत्तचित्र, फीचर, लघु) प्राप्त की। पहले IIFF में 530 सार्थक ऑफबीट फिल्मों पर चर्चा हुई, रिलीज, प्रदर्शन, कार्यशालाओं के साथ-साथ 3 स्क्रीनिंग हफ्ते में 7 दिनों में मुंबई विश्वविद्यालय, कलिना कैंपस, सांताक्रूज़, मुंबई में 16 से 22 मार्च 2016 को। पहले IIFF 2016 में हर फीचर फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले एक एनीमेशन, वृत्तचित्र या लघु फिल्म थी।

पहले संस्करण की हाइलाइट डॉ. बीआर अंबेडकर के भाईचारे, जातिगत भेदभाव, समानता, मानवता, सामाजिक न्याय और शांति-संदेश उन्मुख फिल्मों पर आधारित फिल्मों की विशेष स्क्रीनिंग थी। IIFF 2018 मुंबई-गोवा, IIFF के 3 संस्करण मुंबई अपने परिसर में मुंबई विश्वविद्यालय के सहयोग से 8 दिनों के लिए आईआईएफटी गोवा सरकार के सहयोग से गोवा सरकार द्वारा समर्थित है। भारत सरकार महाराष्ट्र के IMB कैम्पस में, मंडोवी, पणजी नदी की खूबसूरत खाड़ी। 4th IIFF 2019 गोवा, 8 दिन IIFF गोवा सरकार के सहयोग से गोवा सरकार द्वारा समर्थित है। भारत सरकार महाराष्ट्र के IMB कैम्पस, पणजी में 24 से 31 दिसंबर, 2019 तक की योजना है।

5 वें IIFF 2020 का सपना, आगरा, बनारस, गोरखपुर, लखनऊ, मथुरा, दिल्ली, हरियाणा, रतलाम, मुंबई, पुणे, ठाणे, गोवा में, सरकार के सहयोग से। उत्तर प्रदेश सरकार , हरियाणा सरकार, म.प्र। गोवा सरकार द्वारा समर्थित है। भारत सरकार महाराष्ट्र के बाहर वर्ष के माध्यम से योजना बनाई है। प्रविष्टियां दुनिया भर से आमंत्रित की जाती हैं। उल्लेखित शहरों में इनडोर-आउटडोर स्क्रीनिंग स्थानों एक्स 3- 8 दिनों में सार्थक ऑफबीट ज्ञानवर्धक एनिमेशन, वृत्तचित्र, फीचर, लघु फिल्म की स्क्रीनिंग की योजना बनाई गई है। कलात्मक-साहित्य-काव्य प्रदर्शन, स्क्रीनिंग के लिए भी विकल्प खुले रखे। प्रवेश सभी के लिए नि: शुल्क होगा।

Terence Lewis
Terence Lewis
South Indian Film Producers
South Indian Film Producers
Ravi K, Krishnan Mohan
Ravi K, Krishnan Mohan
Harayana Bikramjit Singh
Harayana Bikramjit Singh
FilmBazaar
FilmBazaar
South India Prosucers
South India Prosucers

और पढ़ें- ‘रणभूमि’ में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये