‘मैं ममता कुलकर्णी नहीं, आयशा बेगम हूं’

1 min


लंबे समय से रुपहले पर्दे से गायब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के मुताबिक वह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी नहीं हैं! केन्या में अपने पति विकी गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के आरोपों में हिरासत में लिए जाने के बाद ममता कुछ इस अंदाज में अपनी पहचान छिपाती नजर आईं।

mamtabb2

केन्या की पुलिस ने पूछताछ के बाद ममता को ड्रग तस्करी मामले में कोई कनेक्शन न होने के बाद छोड़ दिया। इस मामले में राहत मिलने के बाद ममता से जब उनके बारे में पूछा गया, तो वह अपनी पहचान छिपाती नजर आईं। उन्होंने दावा किया कि वह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी नहीं, बल्कि आयशा बेगम हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ममता से उनकी शक्ल काफी मिलती है, इस कारण से लोग उन्हें भ्रमवश बॉलिवुड ऐक्ट्रेस समझ रहे हैं।

बता दें कि 90 के दशक की हॉट हिरोइनों में शुमार ममता अपने पति विकी के साथ केन्या में बस गई थीं। विकी का नाम पहले भी ड्रग तस्करी में सामने आ चुका है।

विकी गोस्वामी ने जेल में रहने के दौरान इस्लाम धर्म कूबल कर लिया था और ममता से शादी की थी। विकी को 1997 में दुबई में गिरफ्तार किया गया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। लेकिन 2012 में उसे इस आधार पर रिहा कर दिया गया था कि वह एक बेहतर इंसान बन गया है।


Mayapuri