मुझे खुद से प्यार हो गया है: ताहिरा कश्यप खुराना ने सभी के लिए बॉडी पॉजिटिविटी और आत्म-प्रेम का संदेश साझा किया

1 min


अपने डेब्यू फीचर निर्देशन ‘शर्माजी की बेटी’ के व्रैप के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना अपने परिवार के साथ एक छोटी वेकेशन के लिए गई, उसीकी झलक साझा करते हुए, ताहिरा ने अपनी यात्रा से एक सुंदर तस्वीर के साथ बॉडी पॉजिटिविटी और आत्म-प्रेम का संदेश था।

अपने सोशल मीडिया पर ताहिरा ने तस्वीर साझा करते हुए कहा, “I am raw, I am me. मैं सभी आकारों में आती हूं मुझे अपने शरीर, मन और आत्मा की पूर्ण स्वीकृति है आज मैं येलो हूं, नीले रंग के सभी रंगों से घिरी हुई हूं और मुझे लगता है कि मुझे मुझसे प्यार हो गया है, #nofilter #portraitmode @ayushmannk द्वारा क्लिक किया गया जो कहता है कि यह मेरी सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल है @discoversoneva #experiencesoneva #discoversoneva #soneva25 #sonevajani”

एक लेखक और फिल्म निर्माता के रूप में अपना रास्ता बनाते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी स्पष्ट, सरल और मजेदार लेखन शैली के साथ सबसे भरोसेमंद कहानीकारों में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। किताबों, लघु फिल्मों से लेकर अब फीचर फिल्म तक, ताहिरा कश्यप अपने काम के माध्यम से जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने ला रही हैं, जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाती हैं।

अपनी पांचवीं किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ के विमोचन के लिए उत्सुक, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी दिलचस्प अंतर्दृष्टि से दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ाया है।

SHARE

Mayapuri