स्टार प्लस के आगामी शो ‘इमली’ की एक्ट्रेस अपने निजी जीवन में हैं एक नवोदित लेखिका

1 min


आज की भागती दौड़ती दुनिया में लोगों का मल्टीटास्किंग होना जरुरी है, लेकिन प्रोफेशन और अपने व्यक्तिगत जीवन के बीच सही संतुलन बनाना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। मयूरी प्रभाकर देशमुख जिन्होंने मराठी इंडस्ट्री में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीता है, अब वह स्टार प्लस के आगामी शो ’इमली’ के साथ अपने हिंदी टीवी शो की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह इस शो में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक प्रोफेसर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी।

Mayuri Prabhakar Deshmukh in upcoming show Imlie on Star Plus from 16th November

अभिनय के अपने जुनून के अलावा, मयूरी वास्तविक जीवन में एक नवोदित लेखिका भी हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री अपने खाली समय का पूरा उपयोग करने में विश्वास रखती है और लेखन को अपना आदर्श मानती है। साल 2008 में मयूरी को उनके लेखन कला के लिए बहुत प्रशंसा मिली और आज भी वह अपनी हॉबी के साथ आगे बढ़ने का इरादा रखती हैं और साथ ही अपने आगामी शो ‘इमली’ के लिए भी वह शूटिंग कर रही हैं।

अपने खाली समय को मयूरी कैसे संजोती हैं यह बताते हुए वह कहती हैं,

“मुझे अपने खाली समय का सही उपयोग करना पसंद है और वास्तव में मेरा यह मानना है कि एक व्यस्त दिमाग सबसे स्वस्थ होता है। लिखना पहले मेरी हॉबी थी जो बाद में वास्तविकता में बदल गई।

साल 2018 में, मैंने समय निकालकर एक मराठी कमर्शियल नाटक लिखना शुरू कर दिया, जो बाद में सुपर हिट हो गया। अब यह नाटक गुजराती में रूपांतरित हुआ है और जल्द ही कन्नड़ भाषा में भी इसका रुपांतरण होगा।

आज भी अपने खाली समय में मुझे लिखने में मजा आता है।

एक महीने से मैं अपने नए शो ‘इमली’ के शूट में व्यस्त हूं, पर आगे मैं एक ही समय में शो के लिए अपनी शूटिंग और अपने पैशन को एकसाथ जारी रखने का इरादा रखती हूं। ”

गुल खान द्वारा निर्मित ‘इमली’ में सुम्बुल तौकीर खान (इमली) और गश्मीर महाजनी (आदित्य कुमार त्रिपाठी) प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे।यह शो 16 नवंबर से स्टार प्लस पर सोमवार से लॉन्च होने जा रहा है।

यह शो इमली की कहानी पर आधारित है, वह एक ऐसी लड़की है जो यूपी के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटे से समुदाय से जुड़ी है, जिसने बाहरी दुनिया भले ही न देखि हो पर वह जानकार जरूर है।

इस दिवाली तैयार हो जाइए नया शो ‘इमली’ देखने के लिए लिए जो 16 नवंबर से रात 8:30 बजे केवल स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये