Netflix New Web Series / नेटफ्लिक्स की इस नई वेब सीरीज़ से इम्तियाज़ अली का डिजिटल डेब्यू, ‘She’ का ट्रेलर रिलीज़

1 min


Netflix New Web Series

फिल्मों के बाद अब पहली बार नेटफ्लिक्स की इस नई वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे इम्तियाज़ अली(Netflix New Web Series)

‘जब वी मेट’, ‘लव आज कल’, ‘रॉकस्टार’ और ‘हाइवे’ जैसी कंटेंट बेस्ड फिल्में बॉलीवुड को दे चुके निर्देशक, निर्माता और लेखक इम्तियाज़ अली अब वेब सीरीज़ में डेब्यू करने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस वेब सीरीज़(Netflix New Web Series) का ट्रेलर तो लॉन्च कर दिया गया है। जल्द ही ये वेब सीरीज़ भी रिलीज़ हो जाएगी।

‘She’ से करेंगे डेब्यू, देखें ट्रेलर

आपको बता दे कि इम्तियाज़ अली नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ‘SHE’ नाम की वेब सीरीज़(Netflix New Web Series) से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसका ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। जिसमें अदिति पोहंकर दमदार रोल में नज़र आ रही हैं। अदिति इससे पहले ‘लव सेक्स एंड धोखा’  और ‘लय भारी’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

कैसा है ‘She’ का ट्रेलर?(‘She’ Trailer)

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस नई वेब सीरीज़(Netflix New Web Series) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जो काफी दमदार भी लग रहा है। इसमें दिखाया गया है कि एक ऐसी महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (अदिति पोहंकर) हैं। जो एक महिला के इंस्पेक्टर होने का सामाजिक दबाव तो झेल ही रही है साथ ही जो उसे अधिकारी सीमा से परे जाकर काम करने के लिए मनाते हैं। पुलिस कॉन्स्टेबल की अपनी महत्वाकांक्षा और पॉवर के प्रति उसका आकर्षण है। अब वो अपना काम पूरी ईमानदारी से कर पाती है या नहीं। ये नेटफ्लिक्स की इस नई वेब सीरीज़(Netflix New Web Series) में देखना दिलचस्प होगा।

इम्तियाज़ अली बतौर लेखक करने जा रहे हैं डेब्यू

इम्तियाज़ अली ‘SHE’ से वेब सीरीज़ की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वो बतौर लेखक डेब्यू कर रहे हैं साथ ही वो इसके को- प्रोड्यूसर भी हैं। जो लोग ये नहीं जानते कि इम्तियाज़ एक लेखक भी हैं उन्हे बता दें कि रॉकस्टार और तमाशा की कहानी इम्तियाज़ अली की ही देन है। वहीं ‘SHE’ की कहानी भी इम्तियाज़ अली ने ही लिखी है। नेटफ्लिक्स की ये नई वेब सीरीज़(Netflix New Web Series) 20 मार्च, 2020 को रिलीज होने जा रही है। जिसमें अदिति पोहंकर के साथ-साथ विजय वर्मा भी लीड रोल में नज़र आएंगे। ये क्राइम थ्रिलर ड्रामा है जिसमें अदिति एक सीनियर कॉन्स्टेबल और विजय वर्मा एक चोर की भूमिका निभा रहे हैं।

और पढ़ेंः फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म से बाहर हुई कृति खरबंदा, जानिए वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये