Deepika Padukone और Kartik Aryan के साथ फिल्म बनाने वाले हैं इम्तियाज़ अली ?

1 min


इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में होेंगे Deepika Padukone और Kartik Aryan

कार्तिक आर्य (Kartik Aryan) की फिल्म पति, पत्नी और वो के रिलीज़ होने के कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को उनके साथ फिल्म के गाने ‘धीमे-धीमे’ पर डांस करते हुए देखा गया था। एयरपोर्ट पर दोनों को एकसाथ डांस करते हुए देखकर दोनों के फैंस काफी सरप्राइज हुए थे। वहीं, अगर अब ये खबर आती है कि दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म करने वाले हैं, तो उनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी। लगता है कि अब ये बात सच होने वाली है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को फाइनल कर सकते हैं।

हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान, इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) ने बताया कि उन्होंने खुद के बारे में ऐसी अफवाहें सुनी है कि वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और दीपिका को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, कि अगर बात हो रही है तो कुछ तो होगा। लेकिन उन्होंने कहा, कि इस बारे में मैंने अभी तक कोई बात नहीं की है। उम्मीद करता हूं कि कुछ तो जरूर होगा।

दीपिका और कार्तिक के बीच एक और कनेक्शन

‘धीमे-धीमे’ गाने पर एक साथ डांस करने के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बीच एक और कनेक्शन भी है। इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के अपोजिट नज़र आने वाले हैं। खास बात ये है कि इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की इसी ओरिजिनल फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में नज़र आए थे।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों जोर-शोर से अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों हाल ही में अहमदाबाद भी गए थे। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक और सारा की जोड़ी नज़र आएगी। ये फिल्म वैलेन्टाइंस डे के दिन यानी 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें- अब एक्शन करते नज़र आएंगे Kartik Aaryan, तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म की साइन!

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये