1983 में आज ही के दिन भारत ने जीता था अपना पहला क्रिकेट वर्ल्डकप, 83 फिल्म की टीम ने कुछ इस तरह दी बधाई

1 min


83 Film

रणवीर सिंह की 83 फिल्म के मेकर्स ने टीम इंडिया को दी बधाई

साल 1983 

तारीख 25 जून

यही वो दिन था जब भारत ने किया था करिश्मा, हुआ था कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद में हर भारतीय बैठा था। मानो सपना ही सच हो गया था उस दिन। भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्डकप जीत लिया था। इस सुहाने सफर को आज 37 साल पूरे हो गए हैं। इसी खुशी के मौके पर रणवीर सिंह की 83 फिल्म की टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है।

83 के मेकर्स ने किया ट्वीट

इस क्रिकेट वर्ल्डकप की जीत के 37 साल पूरे होने की खुशी में 83 के निर्माताओं ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा –  मैजिक क्रिएट किया गया था। हिस्ट्री लिखी गई थी। इस दिन टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था और इंडियन क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल दिया था। #ThisIs83. कैप्शन में ये लिखने के साथ-साथ उन्होने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

1983 वर्ल्डकप पर बन रही है फिल्म

आपको बता दें कि 1983 के वर्ल्डकप पर फिल्म का निर्माण भी किया जा चुका है। जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में होंगे। फिल्म बनकर तैयार है, जिसे 10 अप्रैल को रिलीज़ भी किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस से हुए लॉकडाऊन के चलते फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है। हालांकि अभी नई रिलीज़ डेट को लेकर भी कोई घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म में ये कलाकार भी आएंगे नज़र

रणवीर सिंह के अलावा 83 फिल्म में साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, जीवा, जतिन सरना, धैर्य करवा, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, दिनकर शर्मा, पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं जो कपिल देव की पत्नी के किरदार में होंगी। शादी के बाद रणवीर और दीपिका पहली बार इसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन किया है कबीन खान ने और फिल्म के निर्माता हैं कबीर खान, विष्णु वर्धान इंदुरी, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियाडवाला।

और पढ़ेंः ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल की खबरों पर आर माधवन ने तोड़ी चुप्पी , कहा – ‘अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को …’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये