Sonu Sood ने जताई नाराजी, कहा बॉलीवुड में काम करने वाले ही इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहे हैं

1 min


Sonu Sood
Source: The Siasat Daily

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) लॉकडाउन के समय से ही खबरों में बने हुए है लेकिन इसका कारण कोई विवाद नहीं बल्कि उनकी दरियादिली है. फिल्मों में वो भले ही विलन के किरदार में नजर आते है लेकिन रियल लाइफ में वह हीरो से कम नहीं है. उन्होंने न केवल लॉकडाउन में लोगों की मदद की है बल्कि यह अभी भी जारी है. बस एक ट्विट पर वो लोगों की मदद करने के लिए हाजिर हो जाते है.

एक बार फिर से सोनू सूद(Sonu Sood चर्चा में बने हुए लेकिन इसका कारण इस बार उनका इंटरव्यू है जो उन्होंने हाल ही में दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के बचाव में बात कर रहे हैं.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर कई आरोप लगे. उसी को लेकर सोनू सूद ने बातचीत की है. उन्होंने कहा कि यह काफी निराशाजनक है कि इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग ही इसपर सवाल उठा रहे हैं. बॉलीवुड के प्रती मीडिया का जो रवैया था वो भी उन्हें उससे भी दिक्कत हुई. लेकिन इंडस्ट्री के लोगों द्वारा बॉलीवुड के खिलाफ बोलना पसंद नहीं आया.

उन्होंने आगे कहा कि यह इंडस्ट्री सबके सपने पूरे करती है. लोग अपने परिवार को छोड़कर यहां अपना सपना पूरा करने आते है. लेकिन यहीं काम कर लोग इनके खिलाफ ही बोल रहे है.

हालांकि सोनू सूद(Sonu Sood) ने खुलकर कुछ नहीं कहा लेकिन उनको बातों से यह पता चलता है कि वह कंगना रनौत के बारे में बात कर रहे है. कंगना को ही हमने बॉलीवुड के खिलाफ बोलते सुना है.

आपको बता दें कि कंगना और सोनू के बीच की टकरार नई नहीं है. यह मामला तब से चल रहा है जब कंगना से सोनू को फिल्म मणिकर्णिका से बाहर किया था.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये