Andhra Pradesh में सोनू सूद के विशाल पोस्टर को दूध से नहलाकर उनका धन्यवाद किया गया

1 min


Andhra Pradesh

पिछले साल से सोनू सूद कोविड संकट के बीच लोगों की मदद  कर रहे हैं। अभिनेता सभी जरूरतमंद लोगों के लिए हॉस्पिटल, दवाईया और आम जरूरतों की व्यवस्था कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें ‘मसीहा’ की उपाधि दी है।

गुरुवार को, Andhra Pradesh  में उनके प्रशंसकों ने अभिनेता के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए उनके पोस्टर पर दूध डाला है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रशंसकों को सोनू सूद के पोस्टर पर दूध की बौछार करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में कैप्शन लिखा है, “Andhra Pradesh के चित्तूर जिले के श्रीकालहस्ती में #सोनू सूद की लाइफ साइज फोटो को दूध से नहलाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पुली श्रीकांत कर रहे थे, जिन्होंने सभी को यह बताने की कोशिश की कि उन्हें सोनू सूद को प्रेरणा के रूप में लेना चाहिए और दूसरों की मदद करनी चाहिए। इस कार्यक्रम के माध्यम से ये बात बताने की कोशिश की जा रही है।” अपना आभार व्यक्त करते हुए, सूद ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, ” humbled।”

ऐसे समय में जब देश में कोविड के मामलों बढ़ रहे हैं और साथ ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं, सोनू सूद ने भारत में विभिन्न स्थानों पर स्थापित करने के लिए फ्रांस और अन्य देशों से ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर लाने के लिए कदम आगे बढ़ाया है। सोनू सूद देश को महामारी की तीसरी लहर के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं।

सोनू दिल्ली और महाराष्ट्र सहित भारत के सबसे अधिक प्रभावित COVID-19 राज्यों में कम से कम चार ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर स्थापित करने की योजना बना रहा है।

SHARE

Pragati Raj