लड़कों के मामले में शाहरुख़ ने दी बेटी सुहाना को यह सलाह

1 min


बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान राज से लेकर राहुल तक फिल्मों में वह कई यादगार किरदार निभा चुके हैं। माना जाता है कि जब वह बाहें फैलाते हैं तो किसी भी लड़की को उनसे प्यार हो सकता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भी वैसा ही बिहेव करते हैं जैसा कि फिल्मों में उनके किरदार करते दिखाई देते हैं? इस बात पर शाहरुख ने बड़ा मजेदार जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि किसी रोमांस का सार ही यही है कि किसी खास वक्त पर किसी खास को यह फील कराया जाए इसलिए अगर वह घर पर बाहें खोलकर अपनी पत्नी के सामने गाना गाने के लिए खड़े हो जाएं तो वह घर के बाहर निकाल देंगी। जब उनसे पूछा गया कि अगर उनकी बेटी सुहाना राहुल जैसे लड़के से मिले तो उन्हें कैसा लगेगा।

शाहरुख ने जवाब दिया कि उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को बता चुके हैं कि अगर वह ऐसे लड़के से मिले जो कि उनसे कहे, ‘राहुल, नाम तो सुना ही होगा, इसका मतलब है कि वह स्टॉकर है। अगर कोई लड़का पार्टी में उसे देखता रहे और कहे, ‘और पास और पास’ तो जाकर उसके पैर पर लात मार दो। बिलकुल शाहरुख़! ऐसा ही ज्ञान सभी पिता को अपनी बेटियों को देना चाहिए

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE