लॉकडाउन में ‘बिग बॉस 2’ विनर आशुतोष कौशिक ने घर की छत पर रचाई शादी, पैसे बचाकर पीएम केयर फंड में किया दान

1 min


बिग बॉस 2 आशुतोष कौशिक

‘बिग बॉस 2’ विनर आशुतोष कौशिक ने घर की छत पर रचाई शादी , फैंस ने की तारीफ

बिग बॉस 2 और एमटीवी रोडीज विनर आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के दौरान ही अलीगढ़ में शादी कर ली है। इस खास शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लॉकडाउन के कारण आशुतोष कौशिक ने अपनी शादी पोस्टपोन नहीं की बल्कि बेहद खास अंदाज में घर की छत पर ही सात फेरे ले लिए , साथ ही सेफ्टी और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा।

शादी में परिवार के सिर्फ चार लोग शामिल

बिग बॉस 2 आशुतोष कौशिक

Source – Instagram

आशुतोष ने अर्पिता के संग बड़े ही सिंपल तरीके से घर की छत पर शादी की है। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए शादी में केवल परिवार के चार सदस्य ही शामिल थे। इसमें आशुतोष की मां और उनकी बहन शामिल हुईं। वहीं, अर्पिता की तरफ से भी मां और उनकी बहन शादी के कार्यक्रम में शामिल हुईं। इसके साथ ही आशुतोष ने एक और सराहनीय कदम भी उठाया है, उन्होने ग्रैंड वेडिंग में खर्च होने वाली बड़ी रकम को पीएम केयर फंड में डोनेट कर दिया है। फैंस उनके इस कदम की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

शादी की तस्वीरें और वीडियो आशुतोष ने अपने फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आशुतोष उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं , उन्होंने अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता से शादी की है। शादी की रस्में आशुतोष के नोएडा, सेक्टर 100 में स्थित घर पर हुई।

शादी एक बहुत पर्सनल मैटर है

बिग बॉस 2 आशुतोष कौशिक

Source – Instagram

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पहले दोनों का रिश्ता तय हो गया था। 26 अप्रैल को शादी की तारीख तय हुई थी। ऐसे में आशुतोष ने शादी की तारीख आगे बढ़ाने की बजाय इसी दिन शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

टेली टॉक को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘शादी एक बहुत पर्सनल मैटर है, तो इसमें क्यों भीड़, गाना-बजाना और ढोल-नगाड़े? आपके पर्सनल मैटर के लिए क्यों इतना खर्चा करना? मेरा यह मानना है कि उसे घर वालों के बीच में करिए।’

आपको बता दें , आशुतोष कौशिक ‘एमटीवी रोडीज’ जीतने से चर्चा में आए थे। उस वक्त वो टीवी का बड़ा नाम बन गए थे। ‘रोडीज‘ के बाद वो ‘बिग बॉस 2’ पहुंचे जहां वो फिर से एक और शो जीतने में कामयाब रहे। उस समय दोनों शो के विजेता बने आशुतोष की बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई थी।

और पढ़ेंः इरफान खान की ये 5 हॉलीवुड फिल्में साबित करती हैं कि वो बॉलीवुड के लिए एक ‘खजाना’ थे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये