सारेगामापा लिटिल चैंप्स के रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में टोनी कक्कड़ ने कहा, “मैं नेहा और सोनू दी को एक गाना गिफ्ट करना चाहता हूं”

1 min


ज़ी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने लॉकडाउन के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। चाहे 18 जुलाई को प्रसारित हुआ भव्य कमबैक एपिसोड हो या फिर पिछले वीकेंड दिखाया गया माइथोलॉजिकल स्पेशल एपिसोड, सभी में इन टैलेंटेड प्रतिभागियों ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों को दीवाना बना दिया। अब इस वीकेंड दर्शकों को एक और शानदार ट्रीट मिलने वाली है, जहां पॉपुलर कक्कड़ भाई-बहन यानी नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ इस शो के रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में आकर प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं! आने वाले एपिसोड में इन भाई-बहनों के बीच दिल छू लेने वाले पल भी देखने को मिलेंगे, जहां ये सभी एक दूसरे के राज खोलेंगे और यह भी बताएंगे कि तीनों के बीच आपस में कितना प्यार और सम्मान है।

इस मौके पर  कंटेस्टेंट रणिता बनर्जी ने ‘ओ हमसफर’ और ‘मिले हो तुम हमको’ जैसे गानों पर एक खूबसूरत परफॉर्मेंस दी, जिसे मूल रूप से टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है। इस गाने से जुड़ी यादें ताजा करते हुए टोनी ने बताया कि ये गाने उनकी बहन नेहा को उनकी तरफ से एक सरप्राइज़ गिफ्ट था। 

इस दौरान नेहा और टोनी ने अपनी बड़ी बहन सोनू के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि सोनू उन दोनों की जिंदगी में एक मजबूत स्तंभ की तरह हैं। सोनू कक्कड़ ने संगीत का अपना सपना पूरा करने के लिए छोटी उम्र से ही ऋषिकेश में जगरातों में गाना शुरू कर दिया था। इसके बाद नेहा और टोनी भी सोनू के साथ शामिल हो गए और फिर ये तीनों भाई-बहन अपने बचपन का सपना पूरा करने के लिए ऋषिकेश से मुंबई आ गए। हालांकि उन्हें अपने सफ़र में बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन कोई भी मुसीबत उन्हें रोक ना सकी। वो अपनी शानदार धुनों और सुरीली आवाज से लाखों दिलों को जीतते हुए सफलता की सीढ़ी पर चढ़ते रहे। इन भाई-बहनों का मानना है कि वो एक दूसरे की हिम्मत से ही हमेशा आगे बढ़ते रहे हैं। 

अपनी बहनों के सपोर्ट को याद करते हुए टोनी ने कहा कि वो जल्द ही अपनी बहनों के साथ एक गाना रिकॉर्ड करेंगे और यही उनकी तरफ से उनकी बहनों के लिए एक गिफ्ट होगा। टोनी ने कहा, “मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मेरी जिंदगी में ये दो सशक्त औरतें हैं। जब से हमने संगीत के रास्ते पर कदम बढ़ाया है, मेरी बहनें हमेशा सितारों की तरह चमकती रही हैं। मुझे उनके साथ कोरस गाते हुए भी बहुत खुशी मिलती थी। उनके बीच मैंने कभी खुद को अकेला महसूस नहीं किया। मेरी हर छोटी-बड़ी मुश्किलों में नेहा और सोनू हमेशा मेरे साथ रहे। उन्होंने मेरा इतना ख्याल रखा है कि मैं अपनी सफलता का पूरा श्रेय उन्हें देना चाहूंगा। यदि ये दोनों औरतें मेरे साथ ना होतीं, तो मैं कुछ भी नहीं होता। वो मुझे प्रेरित करती हैं।”

अपने भाई के इन दिल छू लेने वाले शब्दों के बाद उनकी बड़ी बहन नेहा ने कहा, “मैं यह गर्व से कहती हूं कि सोनू दीदी हमारी रीढ़ हैं और मैं उनसे प्रेरित हूं। मुझे याद है वो दिन-रात मेहनत करती थीं, ताकि हमें एक अच्छी जिंदगी मिल सके। बसों में यात्रा करने से लेकर सारी रात जगरातों में गाने तक, उन्होंने हमारे लिए सबकुछ किया है। हमने काफी बुरा वक्त भी देखा है, लेकिन सोनू दीदी ने कभी भी खुद पर या हम पर इसका असर नहीं पड़ने दिया और हमेशा हमें अच्छे दिनों की उम्मीदें दीं। उन्होंने हमें हमारी उम्मीदों से कहीं बेहतर जिंदगी दी।”

इन भाई-बहनों में सबसे बड़ी सोनू कक्कड़ हैं, जो अपने दोनों भाई-बहनों के लिए उम्मीद की एक किरण हैं। सोनू दुर्गा मां को बहुत मानती हैं। रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में सोनू ने उस शाम के दो सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मर्स – तनिष्का और आर्यनंदा के लिए माता की चुनरी भी लाई थी। उनका मानना है कि इससे इन लिटिल चैंप्स को बहुत-सा आशीर्वाद मिलेगा, जिसके वो हकदार हैं। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स का आने वाला एपिसोड कक्कड़ परिवार की ओर से दर्शकों के लिए बहुत-सी मेलोडीज़, सुनहरी यादें और ढेर सारे सरप्राइज़ लेकर आएगा।

इस रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड का मजा लेने के लिए देखिए सारेगामापा लिटिल चैंप्स, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये