TV!! मॉरिशस की खूबसूरत वादियों में क्या माया को मिलेगा अर्जुन का प्यार?

1 min


0

जानने के लिये देखिये सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन का ‘बेहद’

अर्जुन के लिये माया की दीवानगी एवं अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने की सांझ की कोशिशों ने ‘बेहद‘ को भारतीय टेलीविजन का एक सबसे मनोरंजक रोमांटिक थ्रिलर बना दिया है।

इस शो में अब तक हमने देखा कि माया एक अलग अंदाज में अर्जुन से अपने प्यार का इज़हार करती है। अर्जुन के लिये उसकी दीवानगी सारी सीमाओं को पार कर गई है। अर्जुन के साथ सांझ के साथ रिश्ते में दरार डालने की कोशिश से लेकर अर्जुन के साथ अकेले समय बिताने तक माया वह सब कुछ कर रही है, जिससे कि वह अर्जुन का दिल जीत सके। दूसरी ओर, सांझ अब अर्जुन के साथ अपनी दोस्ती को प्यार में बदलने का फैसला करती है।

kushal-tandon

कहानी में आगे हम देखेंगे कि माया और अर्जुन काम के सिलसिले में खूबसूरत आयलैंड शहर मॉरिशस जाते हैं। मॉरिशस के खूबसूरत स्थानों और प्राचीन साफ-सुथरे समुद्र तटों को देखना दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा। छोटे पर्दे पर दर्शकों को ऐसे नजारों का आनंद उठाने का अवसर इससे पहले कभी नहीं मिला होगा। खूबसूरत आयलैंड शहर के इस सफर से माया को सांझ के बिना अर्जुन के साथ अकेले समय बिताने का मौका मिलता है। इस लाजवाब आयलैंड पर होने वाला ड्रामा और रोमांस अपने चरम पर होगा, क्योंकि यहां पर अर्जुन और माया एकसाथ समय बितायेंगे। खूबसूरत वादियों वाला यह टापू और पानी के अंदर के आकर्षक सीक्वेंस दर्शकों के शो देखने के आनंद को और बढ़ा देंगे।

jennifer-winget

इन सबके बीच सांझ, अर्जुन के पीछे-पीछे मॉरिशस जाने का फैसला करती है। वह अर्जुन को के सामने अपने प्यार का इज़हार करने का भी फैसला करती है।

अर्जुन अपनी बचपन की दोस्त सांझ और उसके प्यार में दीवानी हुई माया के बीच फंसा हुआ है। अब आगे वह क्या करेगा?
आगामी सप्ताह ड्रामा, रोमांस और खूबसूरत लोकेशंस से भरपूर होगा। बेहद में मॉरिशस की खूबसूरत वादियों का आनंद उठायें, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Mayapuri