बिग बॉस 12 में आज देखिये हरभजन के साथ हुए थप्पड़ कांड के बारे में घर में खुलासा करेंगे श्रीसंत

1 min


बिग बॉस 12 के आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देने वाले है जिसमे सभी कंटेस्टेंट को अपने साथ गुजरे एक किस्से को शेयर करना होगा. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने साल 2008 में आईपीएल के दौरान स्पिनर हरभजन सिंह संग हुए थप्पड़ कांड के बारे में खुलासा किया है. बिग बॉस के घर में इन दिनों मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक श्रीसंत का भी नाम आता है.

हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ विवाद के बारे में श्रीसंत ने पूरी तरह से क्लीयर बात बताई

वह अपने इमोशनल कार्ड व माइंड गेम के लिए पहचाने जा रहे हैं. इस हफ्ते होने वाले कैप्टनसी टास्क के दौरान घर की सदस्य सुरभी राणा संवाददाता बनकर अन्य कंटेस्टेंट से ब्रेकिंग न्यूज निकलवाने की कोशिश की. सुरभी राणा ने अपना काम करते हुए श्रीसंत से ऐसी बात निकलवा दी, जिसके बारे में सभी जानना चाहते थे. हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ विवाद के बारे में श्रीसंत ने पूरी तरह से क्लीयर बात बताई.

सुरभी राणा ने श्रीसंत से सवाल पूछा, ”वो जो थप्पड़ वाली घटना हुई थी, तो उसमें सच में हुआ क्या था?’ इस सवाल पर श्रीसंत ने जवाब दिया, ‘मैं हमेशा भरोसा करता हूं कि अगर कुछ करना है तो अपने मेहनत, भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से किया जा सकता है. बहुत लोगों को पता नहीं… मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं. मैं इस बिग बॉस हाउस की अपॉर्च्युनिटी यूज करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है जब मुझे सच बोलना ही पड़ेगा.”

मेरे ऊपर बाए हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा

श्रीसंत ने आगे कहा, ”मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया. मैं बेहद ज्यादा एग्रेसिव हो गया था. मैच के बाद यह खत्म हो गया. सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं देखा होगा मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी… तो उन्होंने मेरे ऊपर बाए हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा. अगर मैं चाहता तो उनको वहीं दबा देता. अगर ये आदमी पूरे गुस्से में ऐसा हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे. इस वजह से उस समय मैं हेल्पलेस था. उस हेल्पलेस में मैं रोया.” अब देखना यह है की कौन कौन से घरवाले अपने राज़ का खुलासा करते है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये