आज के अंधेरे काल में भी अभिनेत्री Ankita Chouhan उजालों की खोंज में है

1 min


Ankita Chouhan

निर्माता निर्देशक नरेंद्र सिंह की फ़िल्म ‘बी ए पास 3’ ,के साथ अभिनेत्री Ankita Chouhan की बॉलीवुड में एंट्री अच्छी हुई। कोरोना काल में वैसे भी नए कलाकारों को हर तरफ अंधेरा ही अंधेरा दिख रहा है। ऐसे में अगर कोई  फ़िल्म या वेब सीरीज़ बनती है तो नए स्टार्स को अपने करियर में ऑक्सिजन मिल जाता है।

जिसने भी इस फ़िल्म को देखा सबने कहा कि ये नई लड़की अंकिता, बॉलीवुड में इन दिनों चर्चे में चल रही नई सेलिब्रिटी पुत्रियों के समतर खड़ी होगी लेकिन किसी बैकिंग के बगैर, अपने बलबूते पर। फ़िल्म ‘बी ए पास 3’ से अपना करियर शुरू करने को लेकर अंकिता ने कहा,  “बॉलीवुड फिल्मों में ‘बी ए पास’  ने एक नया ट्रेंड शुरू किया था।

Ankita Chouhan

‘बी ए पास’ अपने आप में एक बड़ा ब्रैंड है। फ़िल्म की कहानी और उसकी बेबाकी की वजह से इस फ़िल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उसके बाद ‘पार्ट 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस पेश किया था और उसके बाद ‘बी ए पास’ फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट, ‘बी ए पास 3’ के लिए मुझे एक्टिंग का मौका मिला तो मुझे लगा कि इससे बेहतर शुरुआत नही हो सकती मेरे लिए। वाकई ये मेरा बेहतरीन लॉन्चिंग फ़िल्म रहा। कोरोना काल मे ओटीटी प्लैटफॉर्म का महत्व आसमान छू रहा है इसलिए ओटीटी रिलीज़ पर  मैं बेहद खुश, सन्तुष्ट और उत्साहित हूं। फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही ट्रेलर रिलीज होते ही हमें बहुत अच्छा फीडबैक मिला था। मेरा रोल इसमें इतना चैलेंजिंग था जितना किसी न्यू कमर को अपनी पहली ही फ़िल्म में नहीं मिल सकती थी। इसकी कहानी ने मेरा मन मोह लिया था जिसमें अनवांछित रिलेशनशिप को रेखांकित किया गया और दिखाया गया कि जहां ऐसे रिश्ते बनते  है वहां उसकी सजा भी मिलती है। बेरोज़गार युवक अंशुल का एक शादीशुदा औरत से सम्बंध बनाना उसकी जिंदगी कैसे बदल देती है ये मुद्दा है। दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा लिखित और बॉलीवुड के मशहूर छायाकार अनमोल धीमान द्वारा फिल्माए गए इस फ़िल्म के संगीतकार अल्ताफ मन्नी के गीतों की भी चर्चा हो रही है। इस फ़िल्म में काम करके मुझे मेरे को-एक्टर सनी सचदेवा अरमान सन्धु जैसे फ्रेंड्स भी मिले। मैं इस फ़िल्म को कभी भूल नहीं पाऊँगी। आज के अंधेरे काल में भी मैं उजाले की खोंज में सतत हूँ।”

Ankita Chouhan Ankita Chouhanके कई अल्बम्स जैसे ‘नैनों की शरारत’, और ‘भोले भाले’ यूट्यूब पर मौजूद है और जल्द ही कई म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होने वाली है।

अपनी अपकमिंग अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए अंकिता ने कहा, “बी ए पास 3′ के बाद अब ‘पिंग पौंग’ चैनेल के लिए मेरी एक शार्ट फ़िल्म ‘द रिटर्न गिफ्ट’ है। एमएक्स प्लेयर पर मेरी एक वेब सीरीज़ ‘द डेथ वारंट’  भी बहुत दिलचस्प है। साथ ही एक और अनटाइटल्ड फ़िल्म है जो लॉक डाउन खत्म होने के बाद शुरू होगी।”

सुलेना मजुमदार अरोरा

SHARE

Mayapuri