आखिर क्यों काजोल और अजय देवगन ने मुंबई छोड़ सिंगापुर में ख़रीदा नया घर

1 min


बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक अजय देवगन और काजोल इन दिनों काम में काफी बिजी हैं. दोनों बैक-टु-बैक फिल्मों पर काम कर रहे हैं. उधर उनकी बेटी न्यासा घर से दूर रहकर इस वक्त सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं. उनकी 15 वर्षीय बेटी पिछले साल सिंगापुर चली गई थीं. वह वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BpaKbuDhGZL/?taken-by=ajaykajoldevgn

जहां ज्यादातर बॉलीवुड स्टार किड अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में लगे हैं वहीं अजय-काजोल की बेटी न्यासा अपनी पढ़ाई खत्म करना चाहती हैं. अब जाहिर है जब बेटी इतनी मेहनत कर रही हो तो माता-पिता भी तो साथ देंगे ही. हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर है कि अजय-काजोल ने सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है.

https://www.instagram.com/p/Bo89PcEhCnz/?taken-by=ajaykajoldevgn

न्यासा जनवरी 2019 तक इस नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं.

जानकारी के मुताबिक अजय और काजोल पिछले कुछ वक्त से सिंगापुर में अपनी बेटी के लिए आशियाना तलाश रहे थे. खबरों के मुताबिक न्यासा के स्कूल में बोर्डिंग फैसिलिटीज हैं लेकिन उनकी बेटी अलग ही रहना चाहती है. यही वजह है कि उनके पेरेंट्स ने सिंगापुर में उनके लिए एक घर खरीदा है. खबर है कि न्यासा जनवरी 2019 तक इस नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं.

https://www.instagram.com/p/BftoX07haEC/?tagged=ajaykajol

अजय और काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म टोटल धमाल अब अगले साल तक रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ रही है. हाल ही में अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज डेट अब बदल गई है. फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ की भी रिलीज डेट भी बदली गई है.वहीँ काजोल अजय के साथ फिल्म तानाजी में नजर आएँगी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये