आइएन10 मीडिया नेटवर्क का नया हिंदी सामान्‍य मनोरंजन चैनल, “इशारा-ज़िंदगी का नज़ारा”

1 min


चैनल के कार्यक्रम टीवी की दुनिया में दर्शकों को  ताजगी भरी बयार का अहसास कराएंगे। इस चैनल पर 4 गैर-पारंपरिक कहानियां आज से लाइव होंगी

सुप्रिया पिलगांवकर, गुरदीप कोहली, भूमिका गुरांग, शिवानी तोमर और आकृति शर्मा समेत कई अन्य कलाकार इन कहानियों में बेमिसाल किरदार  निभाएंगे

मुंबई, 1 मार्च 2021 : आइएन10  मीडिया नेटवर्क ने इशारा-ज़िंदगी का नज़ारा के साथ हिंदी के सामान्‍य मनोरंजन बाजार में प्रवेश किया है। यह जिंदगी और जीवन के सभी पहलुओं की झलक देने वाला एक कैलेडियोस्कोप है। इशारा का उद्देश्य टीवी पर ताजगी का अहसास कराती नई कहानियां पेश करना और भारतीय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना है।

 यह चैनल काफी इंतजार के बाद चार शानदार कहानियों के साथ सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क पर आज, 1 मार्च 2021 से लाइव होगा। टीवी के शोज हमारी संस्कृति से काफी गहराई से जुड़े हैं, लेकिन इसमें विविध शैलियों के कार्यक्रम को आधुनिक नजरिए से बनाया गया है, जिसमें बेहतरीन पौराणिक शो, पापनाशिनी गंगा, रोमांटिक थ्रिलर अग्नि-वायु और दो ड्रामा शोज हमकदम और जननी शामिल हैं।

पापनाशिनी गंगा एक बेहतरीन माइथोलॉजिकल शो है, जिसमें बाल कलाकार आकृति शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस शो में देवी गंगा और उनकी जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी, जो मानवता के लिए समर्पित है।

जननी एक सिंगल मदर की यात्रा है, जो एक आश्रित महिला से स्वतंत्र और सफल महिला का सफर तय करती है। यह स्टोरी अपने टारगेट ऑडियंस के लिए प्रगतिशील मिसाल पेश करती है। इस शो में महिलाओं की ताकत, हिम्मत और बदलाव लाने के जज्बे को दिखाया जाएगा। इस शो में मशहूर टीवी कलाकार सुप्रिया पिलगांवकर और महेश ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 अग्नि वायु हवा और आग के बीच भावनात्मक और उत्साहजनक संबंधों की कहानी है। इस शो में महत्वाकांक्षाओं से भरपूर दुनिया में प्यार और विश्वास के खूबसूरत शेड्स उभरते हुए दिखाई देंगे। यह समाज की भलाई के लिए काम करने वाले चैरिटेबल डॉक्टर और टूटे दिल वाले प्रेमी के बीच पनपी रोमांटिक प्रेम कहानी है, जिसमें दैवीय और कुदरती दखल जरूरी होता है। इस शो में शिवानी तोमर और गौतम विज मुख्य भूमिकाओं में है।

 हमकदम में आजकल दिखाई जाने वाले पारंपरिक सास-बहू की शोज की परंपरा से पूरी तरह अलग कहानी दिखाई देगी। इसमें गुरदीप कोहली और भूमिका गुरांग पूरी तरह से अलग और एक दूसरे से उलट दो शख्सियतों वाले किरदार निभाती दिखाई देंगी।  यह दो सामान्य महिलाओं की कहानी है, जिसे देखकर दर्शक उनके किरदारों में खुद की पहचान कर सकेंगे। यह दो महिलाएं इस शो में दर्शकों को असामान्य और अभूतपूर्व हालात से जूझती नजर आएंगी।

 आइएन10 मीडिया नेटवर्क के प्रबंध निदेशक आदित्य पिट्टी ने कहा, हम सभी भारतीयों का भावनात्मक स्वभाव एक सामान्य विशेषता है, जो हम सभी को आपस में जोड़ती है। हम जीवन में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव के साथ जिंदगी का जश्न बेहद शानदार तरीके से निभाते हैं। इशारा के लिए बनाया गया हर शो हमारी विविधता में एकता की विशेषता का जश्न नए परिपेक्ष्य में मनाता है। इसमें हरेक शो एक नई शैली को उभारकर पेश करता है। इस चैनल के हर शो में शानदार किरदारों और कहानी सुनाने का बेमिसाल अंदाज भी देखने को मिलेगा। इससे दर्शकों को शानदार अनुभव मिलेगा।  इशारा अब आपके देखने, खुश होने और खुद का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लाइव है।

 इशारा चैनल पर बहुप्रतीक्षित क्राइम सीरीज फरार कब तक भी प्रसारित करने की योजना है। इस शो के मेजबान करिश्माई एक्टर अतुल कुलकर्णी होंगे। यह शो असल जिंदगी में होने वाली आपराधिक घटनाओं से प्रेरित है, जिसने हमारे देश में न्याय की व्यवस्था को हिलाकर रख दिया है।

 आज से शुरू हो रहा हिंदी का सामान्‍य मनोरंजन चैनल इशारा अब विभिन्‍न सेवा प्रदाताओं के माध्‍यम से  दुनिया भर के टेलीविजन दर्शकों के लिए उपलब्‍ध है।

इशारा

इशारा के विषय में

इशारा एक हिन्दी सामान्य मनोरंजन चैनल है, जो कई जोनर्स में शोज की एक व्यापक विविधता की पेशकश करता है, फैमिली ड्रामा से लेकर लव स्टोरी, माइथोलॉजी से लेकर नारीवादी तक, आदि। यह चैनल विविधतापूर्ण और उत्कृष्ट कंटेन्ट बनाना चाहता है, जो प्रासंगिक कहानियों के माध्यम से जीवन का परिदृश्य प्रस्तुत करे। ‘इशारा- जिन्दगी का नज़ारा’ भाव के आधार पर यह चैनल भारत की संस्कृति, मूल्यों और विविधतापूर्ण परंपराओं के सार को संजोएगा और समकालीन दृष्टिकोण से उसका उत्सव मनाएगा। इशारा आईएन10 मीडिया नेटवर्क का एक उपक्रम है। आदित्य पिट्टी के नेतृत्व में आईएन10 मीडिया नेटवर्क विश्व-स्तरीय ब्राण्ड्स बनाने पर केन्द्रित है, जो गुणवत्तापूर्ण कंटेन्ट का प्रतीक हों।

अधिक जानकारी के लिए, देखें – https://www.isharachannel.com/


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये