आलिया भट्ट, काजोल समेत फिल्ममेकर करण जौहर ने कई स्टार्स को किया अनफॉलो, अपना फोन नंबर भी बदला!

1 min


Film maker Karan Johar

फिल्ममेकर करण जौहर केवल 8 लोगों को ही कर रहे हैं फॉलो

क्या ये सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इम्पेक्ट है या फिर कुछ और कि फिल्ममेकर करण जौहर ने ना केवल अपने फेमस स्टार और अपने करीबियों को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है बल्कि अपना फोन नंबर भी बदल लिया है।

जी हां…कुछ ऐसी ही ख़बरें सामने आ रही हैं जिसके बाद अब एक बार फिर करन पर सवालों की बौछार होने लगी है।

इन करीबियों को किया अनफॉलो

कल तक तो ऐसा नहीं था लेकिन आज  फिल्ममेकर करण जौहर के ट्विटर अकाउंट को देखें तो वो केवल 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं। इससे पहले वो बॉलीवुड के कई सेलेब्स और अपने कई करीबी लोगों को फॉलो करते थे। जिन लोगों को उन्होने अनफॉलो किया है उस लिस्ट में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और यहां तक की काजोल जैसे सेलेब्स तक शामिल हैं। और जिन 8 लोगों को करन फॉलो कर रहे हैं उनमें इनके प्रोडक्शन हाऊस से जुड़े कुछ लोग, पीएम नरेंद्र मोदी शामिल है।

अपना फोन नंबर भी बदला

वहीं सिर्फ करीबियों को अनफॉलो करने तक ही मामला सीमित होता तो समझा जा सकता था लेकिन उन्होने तो अपना फोन नंबर ही बदल लिया है। ऐसे में उन पर सवाल और भी ज्यादा उठने लगे हैं। सुशांत के फैन उनकी मौत के लिए अप्रत्यक्ष रूप से करन जौहर को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। यहां तक कि उन पर मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। इसके अलावा 6 और फिल्म निर्माताओं के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज की गई है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। ना ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कार्यक्रमों में उन्हें बुलाया जाता था। उन्हें साइडलाइन किया गया जिससे वो डिप्रेशन में चले गए।  फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे वो डिप्रेशन में गए।

करण जौहर की ड्राइव में नज़र आए थे सुशांत

Filmmaker Karan Johar

Source – DNA India

सुशांत सिंह राजपूत ने ड्राइव नाम की एक फिल्म की थी जिसे करण ने ही प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़ थींं। आरोप ये भी है कि पहले इस फिल्म को जानबूझ कर लंबे समय तक अटका कर रखा गया। और बाद में थियेटर की बजाय उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया। ताकि इससे सुशांत के करियर पर असर पड़े।

और पढ़ेंः कुछ तो था खास जो देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी दिया जा रहा है सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट, अब इंडोनेशिया में ऐसे दी गई श्रद्धांजलि


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये