मरने के बाद भी इंदर कुमार पर रेप केस जारी

1 min


हाल ही में अभिनेता इंदर कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इससे पहले उस पर एक मॉडल के साथ रेप का केस कोर्ट में चल रहा था। जो उसकी मौत के बाद बंद हो जाने वाला था, लेकिन इन्दर कुमार की पत्नि पल्लवी ने कोर्ट में उस केस को जारी रखने की अपील की है। जब पल्लवी इस बारे में बात की गई तो उसका कहना था कि मैं नहीं चाहती कि मेरे पति के मरने के बाद भी उन पर ये बदनुमा दाग लगा रहे। मुझे मालूम है कि इन्दर कुमार बिलकुल निर्दोश था इसलिये मैं इस केस को जारी रखते हुये उन्हें मरोणोपरांत बरी करवा कर उन पर से ये बलात्कार जैसा दाग हटाना चाहती हूं।

बता दें मॉडल के साथ बलात्कार की पुष्टि होने पर इन्दर कुमार को जेल भेज दिया गया था। बाद में वो जमानत पर बाहर आ गया था। उसकी पत्नि पल्लवी ने अपने पति का लगातार साथ दिया। पल्लवी का कहना है कि मॉडल, इन्दर कुमार पर बलात्कार का केस लगा उनसे पैसे हड़पना चाहती थी, लेकिन वो इन्दर के मरने के बाद भी उन पर से ये दोश हटाकर ही दम लेगी।

इन्दर कुमार को हमेशा सलमान खान का सानिध्य मिलता रहा। उसने सलमान के साथ प्यार न हो जाये, तुमको न भूल पायेगें तथा वॉन्टेड जैसी फिल्में की थी। मरने से पहले वो एक फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ नामक फिल्म कर रहा था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये