भारत को मिला पहला ‘काॅमेडी सुपरस्टार’

1 min


0
Judges with the winner of Comedy Superstar

वह दिन आ गया है, जब भारत के पहले काॅमेडी सुपरस्टार का दर्शकों के सामने खुलासा होगा। ग्रैंड फिनाले में तीनों जज बाॅलीवुड के लोकप्रिय गानों पर थिरकते नजर आये। इस सप्ताहांत चार महीने का सफर मस्ती व जश्न के बीच अपनी समाप्ति पर पहुंच रहा है। जज सुष्मिता सेन, सोनू सूद और शेखर सुमन को देश के पहले काॅमेडी आइडल की तलाश थी, जिसमें वाइ-फैक्टर हो और संजीव अत्री, जोकि पंजाब के पठानकोट के रहने वाले हैं, को भव्य ड्रामा एवं सस्पेंस के बीच विजेता घोषित किया गया।

The three finalists - Vikas Giri, Sanjeev Attri & Goldie
The three finalists – Vikas Giri, Sanjeev Attri & Goldie

सुष्मिता सेन, शेखर सुमन और सोनू सूद फाइनलिस्ट्स और शो के होस्ट जय सोनी व सुदीपा सिंह के साथ काफी अच्छा समय बिताते नजर आये। मूड को हल्का करने के लिये होस्ट ने इंटर्नल अवार्ड्स दिये, जहां पर प्रतिभागियों और जजों को उनके व्यक्तित्व व शो में निश्चित हरकतों के आधार पर अनूठे मजेदार पुरस्कार प्रदान किये गये।

Sanjeev Attri, Winner of Comedy Superstar
Sanjeev Attri, Winner of Comedy Superstar

संजीव अत्री, काॅमेडी सुपरस्टार के विजेता ने कहा, ‘‘फिनाले एपिसोड्स की शूटिंग करने में हमें बहुत मजा आया। इसमें सभी प्रतिभागी एकसाथ आये और शानदार परफाॅर्मेंस दिये। सुष्मिता सेन, सोनू और शेखर को परफाॅर्म करते देखकर काफी अच्छा लगा। पूरा अनुभव बहुत अच्छा था और हम अपने साथ ढेर सारी यादें लेकर जायेंगे।‘‘

 


Mayapuri