”इंडिया इन माय वैन्स” फिल्म की घोषणा हो गई जो मोदी जी के ऊपर है

1 min


”इंडिया इन माय वैन्स” फिल्म की घोषणा हुई जो मोदी जी के ऊपर है, माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के जीवन पर आधरित हैजिसके प्रोड्यूसर,डायरेक्टर सुभाष मलिक(बॉबी) हैं जो पहले भी कई फिल्म बना चुके है और अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष भी है और हिंदुस्तान में फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करवाने वाले भी सुभाष मलिक जी हैं। यह फिल्म इंडस्ट्री में 27 सालों से हैं और अपने काम को लेकर बहुत सीरियस रहते हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म की ओपनिंग 2014 से है जो माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा देश के लिए कार्य और विकास किया यह उसको प्रदर्शित करेगी।

इस फिल्म पर कई महीनों से काम चल रहा था, 29 मार्च 2021 को इस का शुभ मुहूर्त है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका माननीय मोदी जी की कैप्टन राज माथुर जी निभा रहे हैं और अन्य भूमिकाओं में सुरेंद्र पाल जो महाभारत के द्रोणाचार्य हैं और कई बड़ी-बड़ी फिल्म कर चुके हैं वह भी इस फिल्म में नजर आएंगे। रजा मुराद जो एक कश्मीरी की भूमिका निभाएंगे इस फिल्म में और फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह सरदार के रोल में नजर आएंगे और शहबाज खान इसमें एक्टिंग करेंगे और फिल्म स्टार असरानी जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और कई बड़ी फिल्म स्टार्स कास्ट भी इस फिल्म में नजर आएँगे। इस मौके पर मुख्य भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर जी ने बोला कि माननीय मोदी जी जो इस देश के लिए कार्य कर रहे हैं उनकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है।जब मैं पायलट की नौकरी करता था। उन्होंने यह भी बताया कि जब हम पहले देश विदेश जाते थे तो हम इंडियंस की इतनी इज्जत नहीं होती थी जितनी कि इस वक्त होती है और यह सब माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की वजह से है और मैं इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष मलिक(बॉबी) जी का भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे प्रधानमंत्री मोदी जी के रोल के लिए इस फिल्म में चुना है।

इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष मलिक(बॉबी) जी ने बोला कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के ऊपर फिल्म बनाने की वह कई सालों से सोच रहे थे और यह भी कि उन्होंने देश को कहां से कहां ले कर आए हैं और उनका कहना है कि उन्होंने जो हिंदुस्तान के लिए माननीन्य प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है हम कभी भूल नहीं सकते।युवाओं के लिए किसानों के लिए और वह हर इंसान के लिए अपने दिल में जगह रखते हैं और वह हर इंसान से डायरेक्ट जुड़ते हैं और उनके नजर में कोई भी छोटा या बड़ा नहीं है। आज तक हमारे देश को ऐसे प्रधानमंत्री नहीं मिले और जब से माननीय मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं इस देश में दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की करी है। इस फिल्म की शूटिंग भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में भी की जाएगी और यूपी ,हरियाणा, पंजाब में भी इसकी शूटिंग होगी ।यह फिल्म छह महीनों में सिनेमाघरों में नजर आएगी इस फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर शुभम मालिक है। इस फिल्म का नाम है इंडिया इन माय वैन्स जिसका अर्थ मेरी नस नस में भारत है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये