India Lockdown पर हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला समेत कई टीवी सेलेब्स ने की ये अपील

1 min


India Lockdown

टीवी सेलेब्स ने भी किया पीएम मोदी के फैसले का समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोनावायरस कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देशहित के लिए एक सख्त फैसला लिया है। पीएम मोदी ने ऐलान किया है कि अगले 21 दिन तक पूरी तरह India Lockdown रहेगा। इसका मतलब है कि किसी भी व्यक्ति को शहर और देश छोड़ना तो दूर घर से बाहर जाने की भी इजाज़त नहीं है। हालांकि लोगों की जरूरत का सामान बाज़ार में मिलेगा और सिर्फ उसके लिए ही आप बाहर जा सकेंगे। India Lockdown मंगलवार रात 12 बजे से लागू हो चुका है।

टीवी सेलेब्स ने लोगों से की अपील

प्रधानमंत्री के इस फैसले का देश की जनता खुले दिल से स्वागत कर रही है। न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक पीएम मोदी के India Lockdown के फैसले का समर्थन कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर, विशाल ददलानी, हेमा मालिनी से लेकर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, आकांक्षा पुरी, देवोलीना भट्टाचार्य समेत कई स्टार्स ने पीएम के फैसले का सपोर्ट किया है और लोगों से अपील की है वो इसमें अपना सहयोग दें।

आप भी देखिए, किसने क्या कहा ?

हिना खान ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को India Lockdown की जानकारी देते हुए लिखा, कि परेशान न हों आपकी जरूरत का हर सामान बाज़ार में मलेगा। बस सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।

बिग बॉस-13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, ‘सुरक्षित रहें और अपने परिवार के साथ वक्त बिताएं’।

बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, ’14 मार्च तक India Lockdown है। आप सबसे रिक्वेस्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात को फॉलो करें।

पारस की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने ट्वीट कर लिखा, ’14 मार्च तक यानी 21 दिन तक पूरी तरह India Lockdown। जैसा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जान है तो जहान है। सभी सुरक्षित रहें और घबराएं नहीं’।

टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम ने ट्वीट किया, ‘मैं आप सबसे अनुरोध करता हूँ की कृपया घर से बाहर ना निकलें घर पर ही रहे.#jaanhaintohjahan @narendramodi Thank you sir’।

ये भी पढ़ेंLockdown in India / आज रात 12 बजे से देश में पूर्ण लॉकडाऊन, 21 दिनों तक घर की लक्ष्मण रेखा लांघने पर लगी रोक

SHARE

Sangya Singh