टीम इंडिया से बैन कर दिया गया ये खिलाड़ी भी हो सकता है बिग बॉस 12 का कंटेस्टेंट

1 min


0

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन-12 के शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि इस शो में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी हिस्सा लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, हाल ही में सलमान ने अपने इस शो के लिए छोटे पर्दे की अदाकारा के साथ-साथ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में नजर आ चुके श्रीसंत को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अब तक इस पर खुलासा नहीं हो पाया है कि श्रीसंत ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के कारण श्रीसंत पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट और वन-डे साल 2011 में खेला था। जिसके बाद उनके क्रिकेट करियर में दाग लग गया और तब से वह टीम से बाहर हैं। इसके बाद सितंबर, 2013 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा उनपर आजीवन बैन लगा दिया गया।

जरीन खान के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू

वहीं, साल 2017 में श्रीसंत ने बॉलीवूड में एंट्री की और बॉलीवुड की अदाकारा जरीन खान के साथ ‘अक्सर-2’ फिल्म में एक वकील की भूमिका अदा की। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी किस्मत राजनीति में भी आजमाई। साल 2016 में श्रीसंत ने भारतीय जनता पार्टी से जुड़े और तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़े और अब उनके बिग बॉस में एंट्री की खबरें जोरों पर है।

आपको बता दें कि बिग बॉस इस बार लोनावला की जगह गोवा में लॉन्च किया जाने वाला है। हाल ही में सलमान गोवा पहुंचे थे। इस शो आागाज 16 सितंबर से होने वाला है। खबरों की मानें तो इस शो में मशबूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे, दिव्या अग्रवाल और शालीन भनोट जैसे सितारे भी प्रतिभागी के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। जबकि कॉमनर्स को जोड़ियों में भेजा जाएगा। कुल मिलाकर इसमें 21 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Sangya Singh