इंडियन आइडल ने की अपने टॉप 14 म्यूज़िकल प्रतियोगियों की घोषणा

1 min


भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल 10 ने अपने सबसे शानदार टॉप 14 सिंगिंग प्रतियोगियों की घोषणा कर दी हैं. ये युवा सुपरस्टार पूरे देश से हर क्षेत्र से हैं, और वे हैं हिमाचाल से नितिन कुमार, पश्चिम बंगाल से सुमोयो चक्रबर्ती, ओड़िसा से शांत और सुरीले बिस्वजीत, इंडियन आइडल 10 के सलमान खान, यानी के हरियाणा से सलमान अली, त्रिपुरा से कृष्णकली साहू, हिमाचल प्रदेश से अंकुश भारद्वाज, राजस्थान से रेनू नागर, पश्चिम बंगाल से इंदिरा दास, मुम्बई से सदा हसमुख अवन्ती पटेल, उत्तर प्रदेश से आए सौरभ वाल्मीकि, मुम्बई से कुनाल पंडित, दिल्ली से उभरते हुए ड्रमर विभोर पाराशर, छोटे और बदमाश नीलांजना अलीपुर से और पश्चिम बंगाल से मोमो प्रेमी सोनिया गजमेर।

इंडियन आइडल युवाओं के लिए प्रेरणा रहा है, ऑडिशन हॉल के बाहर लगनेवाली कतारें इसकी साक्षी है. ऑडिशन का सफ़र एक आनंददायक अनुभव होता, यह इस प्रतिभा खोज कार्यक्रम में भाग लेने का सुनहरा मौक़ा था.   इसमें न केवल ड्रामा, रियल्टी, एडवेंचर, ह्यूमर, थ्रिल, मनोरंजन होता है बल्कि यह दर्शकों के जीवन का हिस्सा बन जाती है।

जहां कुछ टॉप कंटेस्टेंट ने खुद को संगीत के लिए समर्पित किया था और जबकि कुछ को पीढ़ियों से मिला है और उनमें से कुछ जूनून से संगीत की साधना कर रहे हैं. यह समय है कि अब कैसे एक लाख लोगों में से जिन 14 को चुना गया है, वे अब हर सप्ताह दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा को दिखाएंगे क्योंकि अब उनका भाग्य पब्लिक वोटिंग और जज के विचारों पर निर्भर होगा।

Renu Nagar
Renu Nagar
Salman Ali
Salman Ali
Saurabh Valmiki
Saurabh Valmiki
Sonia Gazmer
Sonia Gazmer
Soumya Chakraborty
Soumya Chakraborty
Vibhor Parashar
Vibhor Parashar
Ankush Bharadwaj
Ankush Bharadwaj
Avanti Patel
Avanti Patel
Biswajit Mahapatra
Biswajit Mahapatra
Indira Dar
Indira Dar
Krishnakali Saha
Krishnakali Saha
Kunal Pandit
Kunal Pandit
Neelanjana Ray
Neelanjana Ray
Nitin Kumar
Nitin Kumar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri