TRP के लिए रियलिटी शोज कितना गिर सकते है Indian Idol इसका बड़ा उदाहरण है

1 min


0
neha-kakkar-and-aditya-narayan-romance-comes-alive

TRP के लिए रियलिटी शोज कितना गिर सकते है Indian Idol इसका बड़ा उदाहरण है

हाइलाइट्स :

1. TRP के लिए कुछ भी
2. ‘Indian Idol’के शो पर शादी का ड्रामा
3. Udit Narayan ने भी कहा यह सब टीआरपी के लिए था

1. टीआरपी के लिए कुछ भी

हर टीवी चैनल पर कोई भी शो हो चाहे वो सास बहु- सीरियल हो या रियलिटी शो हो सबको अपने शो की टीआरपी ज्यादा चाहिए , ज्यादा से ज्यादा दर्शक शो को देखे उसके लिए शो वाले नयी नयी तरकीब निकालते है। बाकी रियलिटी शोज में भी आमतौर पर ऐसा होता है, लेकिन ‘Indian Idol सीजन 11’ ने तो टीआरपी के चक्कर में नए-नए रिकॉर्ड बनाए है। इस होड़ में इंडियन आइडल ने हदे पार कर ली है। इस शो पर कंटेस्टेंट के स्टेज पर आकर गाने के अलावा भी बहुत कुछ होता है। जैसे कि कंटेस्टेंट या उनकी फैमिली का इमोशनल हो जाना, एक कंटेस्टेंट का दूसरे को ऑन स्टेज प्रपोज़ कर देना, प्रैंक वीडियोज को फनी बताकर दिखाना। आदित्य नारायण(Aditya Narayan) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)की झूठी शादी का भी ड्रामा दिखाया।

2. इंडियन आइडल के शो पर शादी का ड्रामा

सोशल मीडिया पर इस शो के कुछ वीडियो और फोटोज वायरल हो रही है। इनमें दिखाई दे रहा है कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan)और नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) की शादी कराई जा रही है। ‘Indian Idol’ के सेट पर पंडित है,स्टेज है, वरमाला है, बैकग्राउंड में मंत्रोच्चार की आवाज आ रही है। शो के जज विशाल डडलानी(Vishal dadlani), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmiya)और कंटेस्टेंट हंसते नजर आ रहे है। दरअसल 20 फरवरी को शो का फिनाले है और मेकर्स इससे पहले टीआरपी हासिल करने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है। इस शादी को भुनाने के लिए शो ने बकायदा एक टीज़र भी जारी किया है।

कुछ हफ्ते पहले के एपिसोड में उदित नारायण पत्नी दीपा नारायण के साथ शो में पहुंचे थे। साथ में नेहा के माता-पिता भी आ गए। उदित नारायण ने कहा कि वो आदित्य (Aditya Narayan)और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)की शादी पक्की करने आए है। 14 फरवरी को दोनों की शादी है, बातों-बातों में आदित्य नारायण(Aditya Narayan) ने भी कह दिया कि वो शादी की तैयारी कर रहे है। कपड़े वगैरह सिलवा रहे है , शो पर ही हल्दी-मेहंदी की रस्मों की भी बात होने लगी और ये सब पूरा टेलीकास्ट भी किया गया।

3. Udit Narayan ने भी कहा यह सब टीआरपी के लिए था

दरअसल उदित नारायण (Udit Narayan) से एक इंटरव्यू में इस शादी के बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने ये साफ कर दिया था कि शादी वाली बात शो के लिए सिर्फ टीआरपी का खेल है। उदित नारायण ने यह भी कहा आदित्य (Aditya Narayan)मेरा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे है। अगर शादी की अफवाहें सच होतीं, तो मैं और मेरी पत्नी दुनिया के सबसे हैप्पी पेरेंट्स होते, लेकिन आदित्य ने अभी तक हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है। मुझे लगता है कि लिंकअप और शादी की खबरें सिर्फ अफवाहें है। इसे ‘इंडियन आइडल’ पर टीआरपी को बढ़ाने के लिए कहा गया था। शो में नेहा जज और मेरा बेटा एंकर है, काश कि शादी की ये अफवाहें सच होती, नेहा बहुत अच्छी लड़की है और वो हमारी बहू बने, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। जब आदित्य वाकई शादी करेगा, तो हम खुद दुनिया को ये खबर देंगे।

नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी का ड्रामा तो 14 फरवरी तक चल गया। पर आगे 6 दिनों की TRP के लिए ‘इंडियन आइडल ‘का शो क्या करेगा ?

और पढ़ेंः इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर धर्मेंद्र ने बताया, सेट पर हमेशा लेट आते थे शत्रुघ्न सिन्हा


0 Comments

Leave a Reply